• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

विधवा से था 4 बुजुर्गो का संबंध, पांचवें की हुई 'एंट्री' तो कर दी हत्या

Widow was related to 4 elders, the entry of the fifth one was murdered - Patna News in Hindi

बिहारशरीफ । बिहार के नालंदा जिले में एक बुजुर्ग को आशिकी की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। नालंदा जिले में प्रेम प्रसंग का अजीबोगरीब घटना सामने आई है, जहां 30 साल की विधवा के चार बुजुर्ग प्रेमियों ने मिलकर पांचवें आशिक की हत्या कर दी। पुलिस, ने जब विधवा प्रेमिका को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो न केवल मामले का भंडाफोड़ हुआ बल्कि पुलिस भी हैरान रह गई।

दरअसल, मामला अस्थावा थाना क्षेत्र के बलवा पुर गांव की है, जहां 32 साल की एक विधवा चाय की दुकान चलाती थी। उसका संबंध चार बुजुर्गो से था। पुलिस का कहना है कि इसी बीच इस कहानी में बुजुर्ग तृपित शर्मा (70) की एंट्री हो गई। शर्मा ने भी सभी की तरह महिला को प्रेम संबंध का निवेदन दिया। कहा जाता है कि इससे महिला के पूर्व के प्रेमी नाराज हो गए।

बिहार शरीफ (सदर) के डीएसपी डा. शिब्ली नोमानी ने बताया कि महिला के साथ मिलकर सभी ने उनकी हत्या की योजना बना ली। महिला ने चारों के साथ मिलकर शर्मा को 19 अक्तूबर को सुनसान जगह पर बुलाया।

इसके बाद शर्मा के साथ मारपीट कर उनकी हत्या कर दी गई और शव को नवनिर्मित सामुदायिक भवन के पानी टंकी में फेंक दिया। इस दौरान उनकी पहचान न हो सके, इसके लिए उसके चेहरे को पत्थर से कुचल दिया।

घटना के दो दिन बाद पुलिस ने शव बरामद कर लिया। इधर, शर्मा के पुत्र मिट्ठू कुमार ने उसी दिन पिता की हत्या की प्राथमिकी अस्थावां थाने में दर्ज करायी।

पुलिस जांच में जुटी ही थी कि पुलिस को जानकारी मिली कि मृतक अस्थावां पालीटेक्निक कालेज के पास चाय की एक दुकान में अक्सर बैठा करते थे।

पुलिस, को मृतक का मोबाइल फोन नही मिल रहा था। इस बीच, फोन स्विच ऑफ आ रहा था। एक महीने बाद जब फोन खुला तो पहले से ही सर्विलांस पर डाला गया नंबर का राज खुल गया। पुलिस ने महिला के पास से मोबाइल बरामद किया और उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की।

डा. शिब्ली नोमानी ने बताया कि पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो महिला टूट गई और इस हत्याकांड का राज खुल गया।

उन्होंने बताया कि इस मामले में महिला सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के क्रम में सबों ने स्वीकार किया कि 19 अक्टूबर को पांचों ने 75 साल के तृपित शर्मा को सुनसान जगह पर धोखे से बुलाया। इसके बाद उसकी हत्या कर दी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Widow was related to 4 elders, the entry of the fifth one was murdered
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: widow, murder, lover, widow was related to 4 elders, the entry of the fifth one was murdered, crime news in hindi, crime news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved