• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'तेनाली राम' के बाद कृष्ण भारद्वाज ने ठुकराए कई गंजे किरदार

After Tenali Rama, Krishna Bharadwaj rejected many offers of bald roles! - Television News in Hindi

मुंबई। टेलीविजन शो 'तेनाली राम' में अपने निभाए शीर्षक भूमिका में अभिनेता कृष्ण भारद्वाज को खूब पहचान मिली और एक ऐसे ऐतिहासिक किरदार के लिए उनका गंजा लुक भी इस कदर लोकप्रिय हुआ कि उन्हें ऐसे ऑफर्स मिलते ही रहे, जिनमें उन्हें गंजा दिखना था। हालांकि कृष्ण का कहना है कि टाइपकास्ट होने से बचने के लिए उन्होंने ऐसे किरदारों को करने से मना कर दिया। तेनाली राम विजयनगर साम्राज्य के सम्राट कृष्णदेवराय के दरबार में एक कवि थे। साल 2017 में शुरू हुआ यह कार्यक्रम तीन साल से भी अधिक समय तक चला और कृष्ण को इस पूरे समय में गंजा होकर रहना पड़ा था।

कृष्ण ने आईएएनएस को बताया, "'तेनाली राम' के बाद मुझे ऐसे ऑफर्स मिलने लगे थे, जिनमें मुझे गंजा दिखना था, लेकिन मैंने इन्हें करने से मना कर दिया। मैं किसी गंजे लुक वाले किरदार को नहीं निभाना चाहता था क्योंकि मुझे टाइपकास्ट होने का डर था।"

अभिनेता ने आगे कहा, "मैं 'तेनाली राम' के अपने किरदार के लिए आभारी हूं, लेकिन मेरा मानना है कि एक समय पर जाकर हर किसी को मूव ऑन करने की भी जरूरत है। मेरी चाह अब कुछ गंभीर किरदारों को निभाने और अलग शैली में काम करने की है ताकि एक क्यूट बॉस नेक्स्ट डोर के मेरी ईमेज में कुछ बदलाव आ सके।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-After Tenali Rama, Krishna Bharadwaj rejected many offers of bald roles!
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: tenali rama, krishna bharadwaj, rejected, offers, bald roles, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved