• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

‘नाना पाटेकर पुलिस पर दबाव बना कर रहे हैं गुमराह करने की कोशिश’

मुंबई। अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के वकील नितिन सातपुते ने स्पष्ट कहा है कि मीटू मामले में पुलिस ने अभिनेता नाना पाटेकर को क्लीनचिट नहीं दी है। अभिनेत्री ने नाना पर यौन उत्पीडऩ का आरोप लगाया है। सातपुते ने शुक्रवार को मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि यह अफवाह फैलाई जा रही है कि पुलिस ने नाना पाटेकर को क्लीनचिट दे दी है, लेकिन सच्चाई यह है कि उन्हें पुलिस ने कोई क्लीनचिट नहीं दी है।

उन्होंने कहा कि कुछ प्रक्रिया है जिसका पालन पुलिस को करना होता है, जहां वे शिकायतकर्ता को उसी के बारे में पत्र जारी करती हैं.. इसलिए ये सभी अफवाहें हैं और हम इनके खिलाफ कदम उठाएंगे। नाना इन अफवाहों के माध्यम से मनोवैज्ञानिक खेल खेलने की कोशिश कर रहे हैं। वे चाहते हैं कि इस मामले में पुलिस उन्हें क्लीनचिट दे दे।

तनुश्री ने सितंबर, 2018 में मीडिया के सामने आकर वेलकम के अभिनेता पर साल 2008 की फिल्म हॉर्न ओके प्लीज के सेट पर उनके साथ छेड़छड़ करने का आरोप लगाया था। सातपुते ने दावा किया, नाना पुलिस पर दबाव बनाकर मामले को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Tanushree Dutta lawyer says, Nana Patekar is trying to put pressure on police
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: tanushree dutta, nana patekar, pressure on police, horn ok please, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved