• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गुजर जाएगा : नए प्रेरक गीत में बिग बी सहित 60 से अधिक सितारे आए साथ

मुंबई । कोविड-19 महामारी के दौरान सकारात्मकता फैलाने के मकसद से तैयार एक वीडियो सॉन्ग में तमाम क्षेत्रों से 60 से अधिक सेलेब्रिटीज एकसाथ दिखाई देंगे, जिसमें अमिताभ बच्चन से लेकर सनी लियोन, सानिया मिर्जा से लेकर लिएंडर पेस और महेश भूपति तथा बाइचुंग भूटिया से लेकर विजेंद्र सिंह शामिल हैं। इसके साथ ही सुशील कुमार, दीपा मलिक, अंजुम चोपड़ा, कपिल शर्मा और मनोज बाजपेयी सहित सोनू निगम, श्रेया घोषाल, अनन्या बिड़ला, कैलाश खेर, शान, जावेद अली, ज्योति नूरन, अखिल सचदेव, हंस राज हंस, बाबुल सुप्रियो, ऋचा शर्मा और विपिन अनेजा जैसे गायक भी इसमें शामिल हैं।

यह गीत वरुण प्रभुदयाल गुप्ता और जय वर्मा के दिमाग की उपज है। इसकी धुन जजीम शर्मा ने बनाई है, जबकि सिद्धांत कुशल ने इसे लिखा है।

अमिताभ बच्चन वीडियो में इस गीत को नरेट भी करते हैं।

श्रेया कहती है, "अमिताभ सर की आवाज में जिस तरह से नरेटिव 'वक्त ही तो है, गुजर जाएगा' चलता है, उसे सुनकर हम सभी भावनाओं डूब जाएंगे और इस बात को महसूस करेंगे कि काली रात के बाद हमेशा सूर्योदय होता है। मैं एक ऐसे गीत का हिस्सा बन कर खुश हूं, जिसके लिए हर कोई एकजुट हुआ है यह बताने के लिए कि यह भी गुजर जाएगा।"

सनी इस गीत के बारे में कहती हैं, "इस मुश्किल घड़ी में हम सभी इस गीत 'गुजर जाएगा' के माध्यम से आशा और साहस का प्रसार करने के लिए साथ आए हैं। हम सभी इस वक्त साथ हैं और यह भी बीत जाएगा। घर पर रहिए और सुरक्षित रहिए।"

इस गीत को सोमवार को ही जारी किया जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Guzar Jayega: Big B and over 60 celebs in new motivational song
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: guzar jayega, big b and over 60 celebs, motivational song, amitabh bachchan, sunny leone, sania mirza, leander paes, mahesh bhupathi, bhaichung bhutia, vijendra singh, 60 celebrities, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved