• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ये हैं लोगों से 20 करोड़ से ज्यादा ठगने वाले बाप-बेटे

नोएडा। फ्लैट दिलाने के नाम पर कई लोगों से ठगी करने वाले पिता-पुत्र को पश्चिमी यूपी एसटीएफ ने गिरफ्तार किया है। इस मामले में एक आरोपी की गिरफ्तारी पर पांच हजार रुपए का इनाम घोषित था।
पश्चिमी यूपी एसटीएफ के पुलिस उपाधीक्षक राजकुमार मिश्रा ने बताया कि ये ठग बाप-बेटे दर्जनों लोगों से करीब 20 करोड़ रुपए से अधिक की ठगी कर चुके हैं। दोनों को एसटीएफ ने थाना सेक्टर-39 क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार ठगों के नाम सुरेंद्र कुमार डोगरा व कुनाल डोगरा है। ये दोनों पिता पुत्र हैं।
इन लोगों ने नोएडा के सेक्टर-63 में स्पेशेरा डवलपर्स के नाम से कंपनी खोली थी तथा कुछ बड़े बिल्डरों के प्रोजेक्ट में अपनी पाटनरशिप बताकर कई लोगों से फ्लैट बुकिंग कराई। उन्होंने बताया कि इन लोगों ने पूर्व से ही ठगी की योजना बना रखी थी, क्योंकि इनके बैंक एकाउंट और रेंट एग्रीमेंट सभी फर्जी दस्तावेज के आधार पर बनाए गए थे। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपी सुरेंद्र डोगरा बैंक आॅफ इंडिया से मैनेजर के पद से रिटायर हुआ था।
एसटीएफ के पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि ठगी करने के बाद कुनाल डोगरा दुबई जाकर छिप गया जबकि सुरेंद्र डोगरा पंजाब में जाकर छिप गया। उन्होंने बताया कि इन लोगों ने एयरपोर्ट अथाॅरिटी के अधिकारी आशीष भट्टाचार्य से 87 लाख रूपए, नेवी कमांडर के भाई आरके नागर से 24 लाख, डेंटल डाक्टर संदीप नागर से 24 लाख, डां संदीप के दोस्त से 10 लाख की ठगी करने की बात स्वीकार की है। उन्होंने बताया कि कुनाल डोगरा की गिरफ्तारी पर पांच हजार रूपए का इनाम घोषित था।
[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

[@ खासखबर EXCLUSIVE: यूपी इलेक्शन में क्या गुल खिलाएगा डिजिटल वॉर ?]

यह भी पढ़े

Web Title-These father and son cheat Rs 20 Crore
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: these father and son cheat rs 20 crore, high profile cheater, father-son cheater, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, noida news, noida news in hindi, real time noida city news, real time news, noida news khas khabar, noida news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved