• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मांकडिंग तब तक नहीं करूंगा, जब तक मैं किसी से नाराज नहीं हूं : मोईन अली

Wont do Mankading unless I am angry with anyone: Moeen Ali - Cricket News in Hindi

लाहौर| पाकिस्तान के टी20 दौरे पर इंग्लैंड के स्टैंड-इन कप्तान मोईन अली ने कहा है कि वह किसी भी बल्लेबाज को मांकडिंग के जरिये आउट नहीं करेंगे, क्योंकि उन्होंने क्रिकेटर चार्ली डीन का समर्थन किया है, जिन्हें 24 सितंबर को लॉर्डस में तीसरे महिला वनडे में भारत की आफ स्पिनर दीप्ति शर्मा ने मांकडिंग के जरिये आउट किया था। जिस दिन से दीप्ति शर्मा ने डीन को नॉन-स्ट्राइकर एंड पर 44वें ओवर में रन आउट कर भारत को इंग्लैंड पर 16 रन से जीत दिलाकर 3-0 से जीत हासिल की, क्रिकेट जगत में इस बात पर बहस छिड़ी हुई है कि क्या भारतीय टीम को ऐसा करना चाहिए था। उन्होंने रन आउट करने से पहले प्रतिद्वंद्वी टीम की बल्लेबाज को चेतावनी दी थी।

दीप्ति ने खुलासा किया था कि बल्लेबाज को क्रीज से बहुत दूर बैक अप लेने के लिए अंत में रन आउट होने से पहले पूर्व चेतावनी दी गई थी।

मोईन ने कहा, "क्रीज से बहुत दूर बैक अप लेने वाले बल्लेबाज को आउट करना उनकी बात नहीं थी, और वह ऐसा तब तक नहीं करेंगे जब तक कि वह वास्तव में किसी से नाराज न हों।"

द टेलीग्राफ ने मोईन के हवाले से कहा, "नहीं, यह मेरी बात नहीं है। मुझे नहीं लगता कि मैं इसे कभी भी कर पाऊंगा जब तक कि मैं वास्तव में किसी से नाराज नहीं हूं। यह (आईसीसी) कानूनों में है और इसमें कुछ भी अवैध नहीं है, इसलिए जो लोग इसे करते हैं उनके पास अधिकार है।"

एमसीसी के बयान में स्पष्ट रूप से कहा गया है कि आईसीसी के अनुसार, एक नॉन-स्ट्राइकर रन आउट खेल के नियमों के भीतर है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Wont do Mankading unless I am angry with anyone: Moeen Ali
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: moeen ali, charlie dean, deepti sharma, india vs england, icc, bcci, ecb, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved