• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मोइन अली को ‘ओसामा’ कहे जाने की जांच करेगा क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया

मेलबोर्न। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने एशेज सीरीज-2015 के दौरान इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी मोइन अली को ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी द्वारा ओसामा कहने के मामले की जांच शुरू करने का फैसला किया है। 31 वर्षीय मोइन ने जल्द ही जारी होने वाली अपनी आत्मकथा में यह आरोप लगाया है और उन्होंने साथ ही 2015 की ऑस्ट्रेलियाई टीम को असभ्य बताया था।

मोइन ने लिखा, व्यक्तिगत प्रदर्शन के आधार पर मेरे लिए वह एशेज सीरीज शानदार रही। एक घटना हालांकि, ऐसी हुई जिसने मेरा ध्यान भटकाया। उन्होंने लिखा, मैच के दौरान मैदान पर एक ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मेरी तरफ मुड़ा और बोला टेक दैट ओसामा। मैंने जो सुना उस पर मुझे यकीन नहीं हुआ, मैं गुस्से से लाल हो गया।

इससे पहले मुझे मैदान पर इतना गुस्सा कभी नहीं आया। हरफनमौला खिलाड़ी ने कहा, मैंने अपनी टीम के कई साथियों को बताया और मैं समझता हूं कि कोच ट्रेवर बेलिस ने आस्ट्रेलियाई समकक्ष डैरेन लैहमन के सामने यह मुद्दा उठाया होगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Cricket Australia will investigate Moeen Ali that he was called osama
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: cricket australia, ca, moeen ali, osama bin laden, ashes series 2015, all rounder moeen ali, darren lehmann, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved