• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

CPL : सेंट किट्स एंड नेविस पेट्रियोट्स को जीत नहीं दिला सके गेल

किंगस्टन। बाएं हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल जैसे दिग्गज की मौजूदगी के बावजूद कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) में सेंट किट्स एंड नेविस पेट्रियोट्स को हार का सामना करना पड़ा। यहां बुधवार को खेले गए इस टी20 मुकाबले में जमैका तलावास ने सेंट किट्स को 47 रन से हरा दिया। छह टीमों की लीग में जमैका छह अंक के साथ शीर्ष पर है।

सेंट किट्स के सामने 179 रन का लक्ष्य था और टीम नौ विकेट पर 131 रन तक ही पहुंच पाई। कप्तान गेल ने 25 गेंदों पर एक चौके व तीन छक्कों की मदद से 24 रन बनाए। इतनी छोटी पारी खेलने पर भी वे टॉप स्कोरर रहे। महमूदुल्ला ने 15 गेंदों पर दो चौकों व एक छक्के की बदौलत 22 रन ठोके।

शेल्डन कॉटरैल ने 18, लुईस ने नाबाद 11, डेवरिच ने 11, विकेटकीपर थॉमस ने 10 रन बनाए। एविन लुईस, टॉम कूपर व बने कटिंग दोहरे अंकों में नहीं पहुंच पाए। एडम जम्पा, इमाद वसीम व सेंटोकी ने 2-2 और थॉमस, जैकब्स व आंद्रे रसैल ने 1-1 विकेट लिया।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-CPL : Jamaica Tallawahs beat St Kitts and Nevis Patriots by 47 runs
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: cpl, jamaica tallawahs, st kitts and nevis patriots, kennar lewis, chris gayle, andre russell, adam zampa, ross taylor, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved