• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

यह कंगारू क्रिकेटर बना किंग्स इलेवन का कोच, इसे दे चुके हैं कोचिंग

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी किंग्स इलेवन पंजाब ने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज ब्रेड हॉज को गुरुवार को अपना मुख्य कोच नियुक्त किया है। हॉज इससे पहले गुजरात लॉयंस के भी कोच रहे हैं। वे वीरेंद्र सहवाग को रिपोर्ट करेंगे जो टीम के मेंटॉर और निदेशक हैं। संजय बांगड़ ने 2016 में टीम के मुख्य कोच पद से इस्तीफा दे दिया था।

इसके बाद सहवाग को मेंटॉर के रूप में 2017 सीजन में टीम की जिम्मेदारी सौंपी गई। हालांकि पंजाब का बीता आईपीएल सीजन खास नहीं रहा था। हॉज हालांकि अपने देश के टी20 टूर्नामेंट बिग बैश लीग (बीबीएल) में मेलबर्न रेनेगेडेस से एक खिलाड़ी के तौर खेलना जारी रखेंगे।

हॉज आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए भी खेल चुके हैं। वे पिछले दो साल से गुजरात लॉयंस के कोच थे। उनके कोच रहते टीम ने 2016 के क्वालीफायर दो में जगह बनाई थी जहां सनराइजर्स हैदराबाद से हार गई थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Brad Hodge appointed coach of ipl team kings eleven punjab
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: brad hodge, coach, ipl team kings eleven punjab, kings eleven punjab, australia, former batsman hodge, virender sehwag, sanjay bangar, gujarat lions, rajasthan royals, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved