• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

फेसबुक ने कर्मचारियों को अगले साल तक कार्यालय लौटने का दिया निर्देश

Facebook instructs employees to return to office by next year - World News in Hindi

सैन फ्रांसिस्को। फेसबुक ने अगले साल की शुरूआत तक कार्यालय में कर्मचारियों की वापसी के लिए निर्देश दिए हैं क्योंकि अमेरिका में कोविड-19 के डेल्टा वैरिएंट के मामलों में तेजी देखी जा रही है। इस महीने की शुरूआत में, फेसबुक ने कहा था कि जब उसके कार्यालय खुलेंगे तो उसे अपने अमेरिकी कर्मचारियों को कोविड -19 के खिलाफ टीका लगाने की आवश्यकता होगी।

कंपनी के प्रवक्ता ने गुरुवार को द वर्ज को बताया,डेल्टा वैरिएंट के आधार पर बढ़ते कोविड मामलों को दिखाते हुए हाल के स्वास्थ्य डेटा को देखते हुए, यूएस में हमारी टीमों को जनवरी 2022 तक कार्यालय जाने की आवश्यकता नहीं होगी।

प्रवक्ता ने कहा, हम उम्मीद करते हैं कि अमेरिका के बाहर के कुछ देशों के लिए भी ऐसा ही होगा। हम स्थिति की निगरानी करना जारी रखते हैं और विशेषज्ञों के साथ काम करते हैं ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि कार्यालय में हमारी वापसी सभी की सुरक्षा को प्राथमिकता दे।

माइक्रोसॉफ्ट ने अपने पूर्ण कार्यालय को फिर से खोलने की तारीख को सितंबर से 4 अक्टूबर, 2021 से पहले नहीं कर दिया है, क्योंकि अमेरिका में कोविड के मामले बढ़ रहे हैं।

ट्विटर ने अमेरिका में कार्यालय बंद कर दिए हैं, और गूगल और अल्फाबेट के सीईओ सुंदर पिचाई ने कहा कि कंपनी को वर्ष के उत्तरार्ध में कार्यालय लौटने से पहले कर्मचारियों को टीकाकरण की आवश्यकता होगी।

अमेजॉन ने जनवरी 2022 तक अपनी रिटर्न-टू-ऑफिस टाइमलाइन में देरी करने की भी घोषणा की है।

ई-कॉमर्स दिग्गज ने अमेरिका में गोदाम के कर्मचारियों से कहा कि वे एक बार फिर काम पर मास्क पहनें, क्योंकि देश में डेल्टा संस्करण तेजी से फैल रहा है। कंपनी ने कहा कि टीकाकरण की स्थिति की परवाह किए बिना मास्क अब अनिवार्य है।

दुनिया के सबसे ज्यादा मामलों और मौतों की संख्या क्रमश: 36,305,005 और 619,098 के साथ अमेरिका सबसे ज्यादा प्रभावित देश बना हुआ है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Facebook instructs employees to return to office by next year
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: facebook, employees, return, office, next year, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved