• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

लचर शिक्षा और चिकित्सा व्यवस्था, भ्रष्टाचार से निजात पाने के दिन आने वाले हैं : पालीवाल

Days are coming to get rid of poor education and medical system, corruption: Paliwal - Kota News in Hindi

-कोटा संभाग के दौरे पर आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन पालीवाल

-कोटा जाते वक्त बूंदी में जगह - जगह हुआ प्रदेश अध्यक्ष नवीन पालीवाल का स्वागत

जयपुर।
आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी लगातार संभाग स्तरीय कार्यक्रमों में हिस्सा ले रहे हैं। इसी के तहत प्रदेश अध्यक्ष नवीन पालीवाल जी का बुधवार को कोटा जाते वक्त बूंदी में जगह - जगह स्वागत किया गया। बूंदी में पार्टी पदाधिकारियों से प्रदेश अध्यक्ष नवीन पालीवाल ने कहा कि पार्टी पूरी दमखम के साथ विधानसभा चुनाव में उतरेगी इसलिए सभी कार्यकर्ता और पदाधिकारी एकजुटता के साथ तैयार रहें। गारंटी कार्ड भी जन - जन तक पहुंच रहे हैं। नवीन पालीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी के एक - एक कार्यकर्ता का लक्ष्य विधानसभा चुनाव में राजस्थान की जनता को बीजेपी और कांग्रेस से आजादी दिलाना है और हमारे कार्यकर्ता एक बार जो ठान लेते हैं वो करके रहते हैं।

नवीन पालीवाल ने कहा कि आज राजस्थान के कोने - कोने में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी अरविंद केजरीवाल जी की गारंटियों को लेकर पहुंच रहे हैं। प्रदेश का हर व्यक्ति केजरीवाल जी के विजन को जानता है। राजस्थान में आम आदमी पार्टी उसी विजन को आगे बढ़ाने का काम करने आई है जिससे कि दिल्ली और पंजाब की जनता के बाद अब राजस्थान की जनता भी उन मूलभूत सुविधाओं का लाभ ले सके जिसे बीजेपी और कांग्रेस की सरकारों ने इतने वर्षों से एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए रोक रखा है। शिक्षा, चिकित्सा, बिजली, पानी और भ्रष्टाचार जैसे मुद्दे समाज के हर तबके के लिए ज़रूरी है। आम आदमी पार्टी इन्हीं मुद्दों को हल करके जनता को राहत पहुंचाने का काम करेगी। प्रदेश का हर समाज और तबका आज बीजेपी और कांग्रेस को छोड़कर आम आदमी पार्टी के साथ खड़ा है। जनता ने भी ठान लिया है कि अब प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनानी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Days are coming to get rid of poor education and medical system, corruption: Paliwal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jaipur, aam aadmi party, state president, naveen paliwal, kota, bundi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kota news, kota news in hindi, real time kota city news, real time news, kota news khas khabar, kota news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved