• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

किसानों को बाँटे कर्जे राहत प्रमाणपत्र, बड़े डिफाल्टरों से 6.5 करोड़ की हुई रिकवरी

गिद्ड़बाहा, श्री मुक्तसर साहिब। पंजाब के सहकारिता मंत्री स. सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा कि सहकारिता विभाग पंजाब के किसानों को आर्थिक तौर पर मज़बूत करने के लिए अहम भूमिका निभाएगा और राज्य की सहकारी सभाओं सहित सभी सहकारी संस्थानों को कृषि विकास के आधार स्ंतभ के तौर पर विकसित किया जायेगा।
सहकारिता मंत्री स. रंधावा आज यहाँ गिद्ड़बाहा और मलोट हलके के किसानों को कर्ज राहत सर्टीफिकेट बाँटने के लिए करवाए समागम के अवसर पर किसानों को संबोधन कर रहे थे। इस मौके पर स. सुखजिंदर सिंह रंधावा और हलका गिद्ड़बाहा के वधायक स. अमरिंदर सिंह राजा वडि़ंग ने एक नई रीत अपनाते हुए समागम के अंतमें कसानें को भी अपने विचार रखने का खुला मौका दिया जिस पर कसानों ने राज्य की कृषि को पेश मुश्किलों संबंधी अपना पक्ष सार्थक तरीके से रखा और सहकारिता मंत्री ने इन मुश्किलों के हल के लिए राज्य सरकार के प्रयासों से उनको अवगत करवाया। यह सैशन करीब आधा घंटा चला।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Debt relief certificate distributed to farmers, 6.5 million recovery from big defaulters
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: punjab, debt relief certificate, farmers, million recovery, big defaulters, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, muktsar news, muktsar news in hindi, real time muktsar city news, real time news, muktsar news khas khabar, muktsar news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved