• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मुख्यमंत्री से नहीं, उनकी कार्यशैली से थे नाराज : विधायक उमेश अग्रवाल

कैथल। गुरुग्राम के विधायक उमेश अग्रवाल ने कहा कि वे मुख्यमंत्री से नहीं बल्कि उनकी कार्यशैली से नाराज थे। इस बात को लेकर विधायक केन्द्रीय नेतृत्व से मिले थे। केन्द्रीय नेतृत्व के हस्तक्षेप से अब सब कुछ ठीक चल रहा है। उन्होंने कहा कि अब मुख्यमंत्री की कार्यशौली में बदलाव आया है।

विधायक उमेश अग्रवाल शहीद मुनीष मित्तल की याद में लगाए जा रहे रक्तदान शिविर व श्रद्धाजंलि सभा में भाग लेने के बाद अग्रसैन धर्मशाला में पत्रकारों से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि एक मुख्यमंत्री के आश्वासन के बाद एवं दो वर्ष बीत जाने के बाद भी मुनीष के हत्यारे फरार है यह बड़ी हैरानी की बात है। इसके लिए वे मुख्यमंत्री के बाद करेंगे। उन्होंने कहा कि वो कौन ऐसे लोग हैं जिसकी वजह से अपराधी दो वर्ष बाद भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है इस बात की भी जांच की जाएगी। एक सवाल के जवाब में विधायक ने कहा कि वे मुख्यमंत्री ने नाराज नहीं बल्कि इसलिए नाराज थे कि मुख्यमंत्री घोषणाओं पर काम नहीं हुआ, जनप्रतिनिधयों की सुनवाई नहीं थी, अधिकारी द्वारा लोगों की सुनवाई नहीं की जा रही थी। इन्हीं बातों को लेकर उनकी नाराजगी थी न कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल से कोई परेशानी। प्रदेश में दिनोंदिन बढ़ रहे अपराध पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राज में जो संगठित अपराध था अब वो नहीं है। गैंगवार, फिरौती, रिश्वत जैसे अपराध पर रोक लगी है। उन्होंने कहा कि कुछ अपराध ऐसे हैं जिस पर अगर पुलिस तुरंत एक्शन ले तो रोक लग सकती है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Gurugram MLA Umesh Agrawal said that he was not angry with the chief minister but his style of functioning
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: gurugram, mla, umesh agrawal, chief minister, style, functioning, haryana news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, gurugram news, gurugram news in hindi, real time gurugram city news, real time news, gurugram news khas khabar, gurugram news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved