• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

क्या खत्म होगा अन्ना का अनशन? सरकार आज पेश करेगी कार्ययोजना

Government may submit action plan on Wednesday: Anna Hazare - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने कहा कि सरकार फसलों के उचित मूल्य, लोकपाल की नियुक्ति और चुनाव सुधार की मांगों पर अपनी कार्ययोजना मंगलवार को इसलिए प्रस्तुत नहीं कर सकी, क्योंकि उसने इस मुद्दे पर उसकी चर्चा लंगी खिंच गई। शुक्रवार से अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर बैठे अन्ना ने संवाददाताओं को बताया कि कार्ययोजना बुधवार को प्रस्तुत की जा सकती है। उन्होंने कहा, एक मंत्री ने मुझसे कल (सोमवार) मुलाकात की थी और कहा था कि वह आज (मंगलवार) वापस आएंगे।

हालांकि सरकार की तरफ से मुझे सूचित किया गया कि हमारी मांगों पर पीएमओ में चर्चा चल रही है। उन्हें और वक्त चाहिए। अगर वह और वक्त लेते हैं तो सरकार कल (बुधवार) हमारे पास आएगी। अन्ना ने सरकार से समयसीमा के साथ योजनाओं का निष्पादन कैसे होगा, इसका विवरण प्रस्तुत करने को कहा है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस चर्चा में भाग लेने के लिए दिल्ली रवाना हो चुके हैं।

अन्ना ने कहा कि उपवास के पांचवें दिन उनका 5.5 किलोग्राम वजन कम हो गया है और वह थका हुआ महसूस कर रहे हैं। महाराष्ट्र के मंत्री गिरीश महाजन ने सोमवार को अन्ना से मुलाकात की थी और कथित रूप से उन्हें आश्वस्त किया था कि मोदी सरकार उनकी मांगों को स्वीकार करने के लिए तैयार है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Government may submit action plan on Wednesday: Anna Hazare
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: modi government, lokpal, social activist, anna hazare, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved