• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

पति और पत्नी के बीच यूं नजदीकियों में बदल जाती हैं दूरियां

ऐसी माना है कि मैरिड लाइफ में अधिक समय तक अलग-अलग रहना ठीक नहीं होता। एक्सपट्र्स भी मानते हैं कि लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में समस्याएं आती ही हैं। लेकिन समझदारी, भरोसे, परिपक्वता और प्यार के सहारे शहरों-देशों की दूरी को दिलों की दूरी बनने से रोका जा सकता है। मीलों की दूरियों को कैसे बदलें नजदीकियों में।

दूरियां कई बार गलतफहमियां भी पैदा कर सकती हैं। लेकिन धैर्य रखें और अच्छे समय की प्रतीक्षा करें। सोचें कि भविष्य में एक बेहतर समय साथ बिताने के लिए आज आप अलग हैं। यदि किसी वजह से पार्टनर मिलने ना आ सके या उसे ट्रिप कैंसल करनी पडे, फोन पिक ना कर पाए तो इसे प्रतिष्ठा का प्रश्न ना बनाएं। उसकी स्थिति को समझें।

अपने लिए रोज क्वॉलिटी टाइम निकालें। स्काइमप, वेबकैम का यूज करें। धन्यवाद करें टेक्नोोलॉजी का, जिसने दूर बैठे लोगों को भी नजदीक लाने में अहम भूमिका निभाई है। काम से घर लौटने के बाद कुछ समय इसके लिए निकालें। दिन भर की थकान तो मिटेगी ही, एक नया उत्साह भी मन में जागेगा।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Use these tips to make strong relationship between husband and wife
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: love tips how to turn distance into closeness, relationship tips, dating tips, love and romance, how to keep romance in love life, husband and wife, relationship news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

लाइफस्टाइल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved