• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

पति-पत्नी में दवा का काम करता है प्यार, आत्मविश्वास होता है दुगुना

प्यार हर मर्ज की दवा है लेकिन शायद ये बात आज के समय बहुत कम लोगों समझ पाते है लेकिन जो लोग समझ जाते है वो अपनी विवाहिक जीवन का पूर्ण आनंद लेकर जीवन जीते हैं। आप बहुत तनाव में है या फिर डिप्रेशन हैं तो इसके लिए किसी भी प्रकार की दवा न लें आप आराम से बैठ कर प्यार का सहास लीजिए। कुछ देर नियंत्रण करने की गजब की ताकत देता है। रक्त कोशिकाओं में एंड्रोफिन हारमोन बनते हैं और मन सुख का अनुभव करने लगता है।

विशेषज्ञ मानते हैं कि महिलाएं जब अपने पति के साथ शारीरिक और भावनात्मक तौर पर जुडी हैं तो संसर्ग का आनंद लेती है उनकी बॉडी में इस्ट्रोजन हारमोन की दोगुनी मात्रा बढ जाती है। जिससे उनकी स्किन चमकीली तथा बालों को मुलायम बनाए रखता है। प्यार से आपका आत्मविश्वास मजबूत होता है जब पति के साथ आप खुद संतुष्टि रहेंगी तो विवाहिक जीवन की सभी समस्याओं और परेशानियों से लडने के लिए हमेशा तैयार रहेंगी और आपका आटङमविश्वास दुगना हो जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Love works like medicine and double self confidence in husband and wife
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: marriage is the ultimate for any long term love affair couples engaged with each other for a long time ultimately decide to stay together with each other, love, medicine, double self confidence, husband and wife
Khaskhabar.com Facebook Page:

लाइफस्टाइल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved