• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अपने 'अतरंगी रे' किरदार को लेकर सारा अली खान ने कहा...

Sara on her Atrangi Re character: I am not rebellious like Rinku - Bollywood News in Hindi

नई दिल्ली । अभिनेत्री सारा अली खान अपनी फिल्म 'अतरंगी रे' के प्रचार के लिए राजधानी में हैं। सारा फिल्म के लेकर काफी आत्मविश्वासी लग रही है, और उनका उत्साह तब दिखा, जब उन्होंने कहा, मैं अतरंगी हूं (मैं अतरंगी हूं)। सारा को दर्शकों का ध्यान आकर्षित करने की उम्मीद है। उन्होंने निर्देशक आनंद एल राय के लिए आभार व्यक्त करते हुए कहा, "यह अवसर मेरे पास सही समय पर आया था। 'केदारनाथ' के दस दिनों के बाद, मैं 'अतरंगी रे' के सेट पर थी।

सारा ने आगे 'रिंकू' की भूमिका निभाने के बारे में बताया और वह अपने चरित्र से कैसे जुड़ी। सारा ने कहा कि हम दोनों आत्मविश्वासी लोग हैं जिनका आत्मविश्वास उनकी आंतरिक भेद्यता को भी छुपाता है। लेकिन एक ही जगह पर हम अलग हैं। मैं स्वभाव से विद्रोही नहीं हूं। मैं बोतलें नहीं तोड़ती हूं और 21 बार नहीं भागूंगी। मेरा एक बहुत ही सहायक परिवार है। मैं अपने पति की शादी में कभी डांस नहीं कर सकती। और हां, मैं बिहारी लहजे में नहीं बोल सकती।

सारा के लिए अपने किरदार में ढलना आसान नहीं था लेकिन उनका मानना है कि किरदार को जज नहीं करना चाहिए। उन्होंने कहा कि एक फिल्म करते समय सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आपको अपने चरित्र के साथ न्याय करना चाहिए। यही आनंद जी ने मुझसे कहा। उन्होंने मुझे मेरे ऑन-स्क्रीन चरित्र 'रिंकू' से प्यार करने को कहा और एक बार जब आप चीज को समझ जाते हैं, तो आप वहां जानते हैं हमेशा ब्लैक एंड व्हाइट नहीं होता है। इसलिए, आप हर चीज का न्याय नहीं कर सकते हैं और यही मैंने इस फिल्म को करते हुए सीखा और महसूस किया है।

सारा के लिए सबसे मुश्किल काम था बिहारी लहजा सीखना। सारा ने साझा किया, "यह बिल्कुल भी आसान नहीं था। जब आप ऐसी फिल्में करते हुए सेट पर जाते हैं तो यह कभी आसान नहीं होता है। यह केवल उच्चारण सीखने के बारे में नहीं है बल्कि आपको शरीर की भाषा, संवाद और बोली को पूरी तरह से समझने की जरूरत है।

अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान अभिनीत आनंद एल राय निर्देशित 'अतरंगी रे' 24 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sara on her Atrangi Re character: I am not rebellious like Rinku
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sara ali khan, atrangi re, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved