• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एप्पल वॉच सीरीज 7 को फास्ट चार्जिग के लिए 5वॉट यूएसबी-सी पीडी अडैप्टर की आवश्यकता

Apple unveils Watch Series 7 with redesigned display, new features - Bollywood News in Hindi

सैन फ्रांसिस्को। एप्पल ने हाल ही में अपनी नई स्मार्टवॉच एप्पल वॉच सीरीज 7 जारी की है। बढ़ते स्मार्टवॉच बाजार में अपनी उपस्थिति को और बढ़ाने के लिए कंपनी ने बड़ा कदम उठाया है। अब एक नए समर्थन दस्तावेज में आईफोन निर्माता ने खुलासा किया कि बिजली वितरण के साथ कोई भी यूएसबी-सी पावर एडाप्टर 5वॉट या इससे अधिक का (यूएसबी-पीडी) नई वॉच पर फास्ट चार्जिग को सपोर्ट करेगा। तेज चार्जिग क्षमता के लिए एक नए यूएसबी-सी चार्जिग केबल की आवश्यकता होती है जिसे एप्पल वॉच के साथ बॉक्स में शामिल करता है।

एप्पल ने बताया, "फास्ट चार्जिग के लिए एप्पल यूएसबी-सी मैग्नेटिक फास्ट चाजिर्ंग केबल की आवश्यकता होती है। इस केबल में मैग्नेटिक चार्जर के चारों ओर एल्यूमीनियम और यूएसबी-सी कनेक्टर होता है।"

भारत में, एप्पल वॉच सीरीज 7 (41 मिमी) 41,900 रुपये से शुरू होती है, लेकिन कैशबैक के बाद 38,900 रुपये में खरीदी जा सकती है और एप्पल वॉच सीरीज 7 (45 मिमी) 44,900 रुपये में आती है, लेकिन कैशबैक के बाद 41,900 रुपये में खरीदी जा सकती है।

उपभोक्ता एचडीएफसी बैंक के ऋणों पर 12 महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई का भी लाभ उठा सकते हैं।

नई सीरीज 7 को बिल्कुल नए हरे, नीले, मिडनाइट, स्टारलाइट और (प्रोडक्ट) लाल रंगों में लॉन्च किया गया है। इसके अलावा, स्टेनलेस-स्टील मॉडल सिल्वर, ग्रेफाइट और गोल्ड स्टेनलेस स्टील में उपलब्ध होंगे।

एप्पल वॉच सीरीज 7 में एक री-इंजीनियर्ड ऑलवेज-ऑन रेटिना डिस्प्ले है जिसमें काफी अधिक स्क्रीन क्षेत्र और पतले बॉर्डर हैं।

नया माइंडफुलनेस ऐप, स्लीप रेस्पिरेटरी रेट ट्रैकिंग और ताई ची और पिलेट्स वर्कआउट प्रकार समग्र कल्याण को बेहतर बनाने में मदद कर सकते हैं।

यह एक इलेक्ट्रिकल हार्ट सेंसर और ईसीजी ऐप और एक ब्लड ऑक्सीजन सेंसर ऐप सहित स्वास्थ्य और कल्याण के लिए उपकरण प्रदान करना जारी रखता है।

कंपनी ने दावा किया कि एपल वॉच सीरीज 7 पहली एपल वॉच है जिसे धूल के प्रतिरोध के लिए आईपी6एक्स सर्टिफिकेशन मिला है और यह डब्ल्यूआर50 वॉटर रेजिस्टेंस रेटिंग बनाए रखता है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Apple unveils Watch Series 7 with redesigned display, new features
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: apple watch series 7 apple, watch series 7, apple unveils watch series 7 with redesigned display, new features, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved