• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

SIMI आतंकियों के एनकाउंटर पर राजनीति शुरू, कांग्रेस-आप ने उठाए सवाल

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी स्थित सेंट्रल जेल से फरार हुए आठ आतंकियों के पुलिस एनकाउंटर में मारे जाने पर राजनीति शुरू हो गई है। कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (आप) ने इस पर सवाल उठाए हैं। कांग्रेस के महासचिव दिग्विजय सिंह ने पूछा है कि आतंकी भागे या भगाए गए। दिग्विजय ने सिमी और बजरंग दल दोनों को एक जैसा संगठन बताते हुए ट्वीट किया, सिमी और बजरंग दल पर मैंने प्रतिबंध लगाने की सिफारिश तत्कालीन एनडीए सरकार से की थी। उन्होंने सिमी पर तो बैन लगा दिया, लेकिन बजरंग दल पर नहीं लगाया।

दिग्विजय ने कहा कि सिमी और बजरंग दल दोनों मिलकर दंगे कराते हैं। दिग्विजय ने यह जानना चाहा कि ये कैसा इत्तेफाक है कि खंडवा और भोपाल दोनों की जेलों से सिमी के आतंकी क्यों भागे। इन आतंकियों के जेल से फरार होने के पीछे गहरी साजिश की आशंका जाहिर करते हुए दिग्विजय ने ट्वीट किया कि सरकारी जेल से भागे हैं या किसी योजना के तहत भगाए गए हैं? जांच का विषय होना चाहिए. दंगा फसाद न हो, प्रशासन को नजर रखनी पड़ेगी।



यह भी पढ़े :वकील नेCJI को कहा हैंडसम,वे बोले-बाहर निकालो

यह भी पढ़े :राष्ट्रीय अंतर्राष्ट्रीय स्तर से जुड़े हैं नशीली दवाइयों के तार

यह भी पढ़े

Web Title-Politics start on encounter of SIMI activists, Congress-AAP arise question on this thing
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: politics, encounter, simi activists, congress, aap, digvijay singh, alka lamba, aam aadmi party, kamalnath, bhopal jail, madhya pradesh, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bhopal news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved