• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

54 लाख की नकदी जब्त,4 हिरासत में

cash worth 54 lakh seized in thane, jaipur - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में कल्याण के दो व्यापारियों से गुरूवार को करीब 18 लाख रूपये की नकदी जब्त की गई है जिसमें से ज्यादातर नए नोट है। दूसरी ओर जयपुर में बुध को दो व्यवसायियों से 36 लाख नकद जब्त किए गए।

महाराष्ट्र में कल्याण डिवीजन के पुलिस उपायुक्त सुनील भारद्वाज ने बताया कि गुप्त सूचना पर खडकपाडा थाने ने कल्याण रेलवे स्टेशन पर एक होटल के पास एक दो पहिया वाहन को रोका और दो व्यक्तियों को पकड लिया। उनके पास से करीब 18 लाख रूपये जब्त किए गए हैं। एक व्यक्ति कपडा व्यापारी है जबकि दूसरा एक डेयरी का मालिक है। नकदी आयकर विभाग को सौंप दी गई है। उन्होंने कहा कि 17.44 लाख रूपये 2,000 रूपये के नोटों में है और बाकी 100 और 50 के नोटों में है।

36 लाख रूपये के नोट बरामद...

इधर,जयपुर के विद्याधर नगर क्षेत्र से बुध को पुलिस के विशेष दल-एसओजी ने दो व्यवसायियों से दो हजार के नोटों में 35 लाख रूपये जबकि 100 के नोटों में एक लाख रूपये बरामद किये हैं। एसओजी के पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने आज बताया कि मुखबिर की सूचना पर व्यावसायी सुनील गुप्ता और प्रियांशु गुप्ता से 35 लाख रूपये के दो हजार के नये नोट और शेष 100 रूपये के नोट बरामद किए। दोनों को उस समय पकडा जब दोनों 35 लाख रूपये के पुराने नोटों को 25 प्रतिशत कमीशन पर नये नोटो में बदलवा रहे थे।
ग्राम्य देव ने की राजनीति में भारी उथल पुथल की भविष्यवाणी

यह भी पढ़े

Web Title-cash worth 54 lakh seized in thane, jaipur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: demonetisation, new currency, cash, seized , thane, jaipur, income tax, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved