• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

जयपुर में बच्चों को मिला एक और पार्क... अब मिलेंगी सड़कें

जयपुर। पिंकसिटी में बच्चों को खेलने के लिए एक और पार्क की सौगात मिल गई है। सुबह-शाम इस पार्क में अलग ही रौनक रहेगी। नगर निगम महापौर अशोक लाहोटी ने बुधवार को वार्ड संख्या 43 के पटेल नगर में नगर निगम जयपुर की ओर से नवनिर्मित पार्क की पटि्टका का लोकार्पण कर आम जनता के लिए खोल दिया। लाहोटी ने वार्ड 43 में गिरधारीलाल भार्गव पार्क, श्री गोपाल नगर के नवीनीकरण कार्य का भी लोकार्ण किया। इनके अलावा श्रीगोपालनगर सी ब्लाक में मकान नं 231 के पास के लाखों की लागत से बनने वाली समस्त सड़कों के नवीनीकरण निर्माण कार्य का फावड़ा चलाकर शुभारंभ किया।

लाहोटी ने कहा कि नगर निगम शहर की स्वच्छता के प्रति पूरी तरह से संवेदनशील है, इसलिए आमजन से आग्रह है कि घर व दुकान के कचरे को डोर टू डोर आने वाले कचरा वाहन में डालें। इस अवसर पर उद्यान समिति की अध्यक्ष विमलेश मीणा, वित्त समिति के सदस्य राधेश्याम उपाध्याय व कॉलोनी के सैकड़ों लोग मौजूद थे।
आगे तस्वीरों में देखें...

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-jaipur news : Another park found in the city of Jaipur... will be made road in jaipur by nagar nigam
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jaipur news, park in jaipur, road in jaipur, nagar nigam jaipur, municipal corporation jaipur, jaipur mayor ashok lahoti, jaipur hindi news, jaipur latest news, rajasthan hindi news, rajasthan government, viral news, जयपुर समाचार, राजस्थान समाचार, राजस्थान सरकार, नगर निगम जयपुर, जयपुर महापौर अशोक लाहोटी, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved