• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दो मजदूरों ने मिलकर अपने साथी को पीट-पीटकर मार डाला

yamunanagar plywood laborer dead in two group clash - Yamunanagar News in Hindi

यमुनानगर। हरियाणा के यमुनानगर इलाके में दो मजदूरों ने अपने साथी एक प्रवासी मजदूर की पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित दो मजदूरों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी।

जानकारी के मुताबिक, हरियाणा के दामला स्थित प्लाइवुड फैक्टरी में बिहार के जिला पूर्वी चंपारण निवासी मोनू (32) पिछले कई साल से गांव दामला स्थित प्लाइवुड फैक्टरी में मजदूरी करता था। वह फैक्टरी के नजदीक बने क्वार्टर में रह रहा था। देर शाम फैक्टरी में कार्यरत कुछ मजदूर उसके पास पहुंच गए और किसी बात को लेकर उससे कहासुनी करने लगे। इस दौरान मोनू ने विरोध जताया तो आरोपितों ने उस पर डंडो से हमला कर दिया। शोर सूनकर आसपास के अन्य मजदूर मौके पर पहुंचे तो आरोपित वहां से भाग गए।

गंभीर हालत में मोनू को ट्रामा सेंटर में ले जाया गया जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। इस दौरान पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत पर आरोपित दो मजदूरों बिहार के पूर्वी चंपारण निवारी रामेश्वर व कन्हैया के खिलाफ हत्या के आरोप में मामला दर्ज कर लिया।

पुलिस का कहना है कि दो लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। मामले में जांच की जा रही है। जांच के बाद ही हत्या करने के कारणों का पता चलने की उम्मीद है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-yamunanagar plywood laborer dead in two group clash
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: yamunanagar news, plywood laborer, plywood laborer dead, two group clash, india news, crime news, crime news in hindi, yamunanagar news, yamunanagar news in hindi, real time yamunanagar city news, real time news, yamunanagar news khas khabar, yamunanagar news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved