• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अलकायदा प्रमुख जवाहिरी की धमकी पर भारत ने दिया यह करारा जवाब

नई दिल्ली। विदेश मंत्रालय ने आतंकवादी संगठन अलकायदा के प्रमुख अयमान अल जवाहिरी द्वारा भारत को दी गई धमकी पर प्रतिक्रिया दी है। विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने गुरुवार को कहा कि ऐसी धमकियों को गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है।

जवाहिरी के धमकी भरे वीडियो के बारे में पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए रवीश ने कहा कि ऐसी धमकियां जो हैं ना, हम आए दिन सुनते रहते हैं। मुझे नहीं लगता कि इन्हें गंभीरता से लेना चाहिए। हमारे सुरक्षाबल पूरी तरह से तैयार हैं और हमारी क्षेत्रीय अखंडता और संप्रभुता को बनाए रखने में पूरी तरह से सक्षम हैं।

रवीश ने करतारपुर कॉरिडोर से संबंधित सवाल पर कहा कि हमने इसे पहले भी पाकिस्तान के सामने उठाया है। इसमें सिर्फ इंफ्रास्ट्रक्चर से जुड़े पॉइंट ही शामिल नहीं हैं बल्कि इसमें एक पुल का निर्माण भी शामिल है। मुझे लगता है कि इस पर कुछ चर्चा चल रही है कि क्या एक पुल या फिर एक पक्की सडक़ होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-MEA on Al-Qaeda chief threat to India, No need to take them seriously
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mea, al-qaeda chief, india, al-qaeda chief ayman al zawahiri, ministry of external affairs spokesperson raveesh kumar, raveesh kumar, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved