• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

स्पाइडरमैन का तहलका जारी, 2 दिन में कमाई 52 करोड़, अंतिम को पीछे छोड़ा

स्पाइडरमैन:नो वे होम का तहलका भारत में जारी है। जहां फिल्म ने पहले दिन 32.67 करोड़ की ओपनिंग दी, वहीं दूसरे दिन यानि शुक्रवार को फिल्म ने 20 करोड़ के लगभग का कारोबार किया है। दो दिन में फिल्म ने 52 करोड़ से ज्यादा का कारोबार करने में सफलता प्राप्त कर ली है। इस कमाई के साथ ही इस फिल्म बॉलीवुड के कुछ दिग्गजों की फिल्मों—अंतिम, सत्यमेव जयते— से लेकर अन्य रिलीज फिल्मों की कुल कमाई को पार कर लिया है। मार्वेल की ये सुपरहीरो फिल्म कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है। यह भारत में सबसे बड़ी ओपनिंग देने वाली दूसरी हॉलीवुड फिल्म बन चुकी है। फिल्म का क्रेज फैंस के सिर चढक़र बोल रहा है और ट्रेड पंडितों की मानें तो ये पहले वीकेंड तक ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी।
शनिवार और रविवार को फिल्म से शानदार कलेक्शन की उम्मीद जताई जा रही है। एडवांस बुकिंग रिपोर्ट को देखते हुए दोनों दिन फिल्म 25 से 30 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है। पहले दिन फिल्म ने 65 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी के साथ शुरुआत की थी, जो कि साल 2021 की सर्वाधिक है। यह साल 2021 की सबसे बड़ी ओपनिंग देने वाली फिल्म बन चुकी है। स्पाइडरमैन ने ओपनिंग कलेक्शन के मामले में सूर्यवंशी, अंतिम समेत 2021 में रिलीज हुई सभी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Spiderman earning 52 crores in 2 days, leaving behind the Antim: The final Truth
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: spiderman earning 52 crores in 2 days, leaving behind the antim the final truth, hollywood news in hindi, hollywood gossip, latest hollywood news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

हॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved