• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

30 सालों से जिसे समझा पत्थर, वो निकला कुछ ऐसा, और...

वॉशिंगटन। कहते है इंसान की किस्मत जब पर मेहरबान होती है तो जमीन पर पड़ा हुआ पत्थर भी सोना बन जाता है। अमेरिका में रहने वाले एक व्यक्ति के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। पिछले 30 सालों से अब तक 10 किलो के एक पत्थर के टुकड़े को अड़ाकर दरवाजा बंद करता रहा। अब पता चला कि यह उल्कापिंड है।

आप यह जानकर हैरान हो जाएंगे कि इसकी बाजार में कीमत 1 लाख डॉलर (करीब 74 लाख) आंकी गई है। उसे यह उल्कापिंड उस वक्त उपहार के तौर पर मिला था, जब 1988 में उसने अपनी संपत्ति बेची थी।

बताया जा रहा है कि उल्कापिंड के पुराने मालिक ने बताया कि 1930 के दशक की एक रात उन्हें यह पत्थर खेत में खुदाई के दौरान मिला। वह गर्म था। नए मालिक ने कहा, मुझे यह पत्थर ठीकठाक आकार का लगा। लिहाजा, मैं इसका इस्तेमाल दरवाजे में अड़ाने के लिए करने लगा। हाल ही विचार आया कि क्यों न इसकी कीमत पता की जाए।

यूनिवर्सिटी ने की उल्कापिंड होने की पुष्टि...

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-For 30 Years, Michigan Man Has Been Using Meteorite As A Doorstop
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: lunar meteorite, dubbed the moon puzzle, amazing village of india, amazing news in india, amazing news of world, ajab gajab news in india, ajab gajab news of the world, khabre zara hatke, ajab gajab news in hindi, weird people stories news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved