• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

टेनिस खिलाड़ी नाओमी ओसाका ने जीत के साथ की नए साल की शुरुआत

Osaka makes winning return to Melbourne with victory over Cornet in Summer Set 1 - Tennis News in Hindi

मेलबर्न । आस्ट्रेलियाई ओपन चैंपियन नाओमी ओसाका ने यहां चल रहे समर सेट टेनिस टूर्नामेंट में मंगलवार को अलिजे कॉर्नेट पर 6-4, 3-6, 6-3 से हराकर 2022 सत्र की जीत के साथ शुरुआत की।

पिछले साल फरवरी में आस्ट्रेलियाई ओपन जीतने के बाद ओसाका ने पहली बार रॉड लीवर एरेना में वापसी की। सितंबर में यूएस ओपन के तीसरे दौर में लिलाह फर्नाडिस से हारने के बाद यह उनका पहला मैच था।

आस्ट्रेलियाई ओपन 17 जनवरी से शुरू होगा। मेलबर्न में इस सप्ताह डब्ल्यूटीए के दो और एटीपी का एक टूर्नामेंट खेला जा रहा है। एडीलेड में एटीपी और डब्ल्यूटीए टूर्नामेंट चल रहा है। सिडनी में एटीपी कप खेला जा रहा है।

मेलबर्न में खेले जा रहे एक अन्य टूर्नामेंट के पहले दौर में जेसिका पेगुला ने इरीना कामेलिया बेगु को 7-6 (6), 6-3 से हराया दिया।

एडीलेड में 2020 की फ्रेंच ओपन चैंपियन इगा स्वियातेक ने डारिया साविले को 6-3, 6-3 से हराकर अपने खिताब के बचाव का अभियान शुरू किया।

इससे पहले के मैचों में अमेरिका की टेनिस प्लेयर कोको गौफ ने नॉर्वे की उलरिके ईकेरी को 6-2, 6-1 से हराया। उनका अगला मुकाबला शीर्ष वरीयता प्राप्त ऐश बार्टी से होगा। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Osaka makes winning return to Melbourne with victory over Cornet in Summer Set 1
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: naomi osaka, alize cornet, wta 250 melbourne summer set 1, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved