• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

तीसरा टेस्ट :भारत ने इंग्लैंड को दिया 520 रनों का लक्ष्य

Third Test third day game between india and england - Cricket News in Hindi

नॉटिंघम। भारत ने यहां ट्रेंट ब्रिज मैदान पर खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन सोमवार को अपनी दूसरी पारी सात विकेट के नुकसान पर 352 रनों पर घोषित कर दी। भारत ने अपनी पहली पारी में 329 रन बनाए थे और इंग्लैंड को 161 रनों पर ढेर कर दिया। इस लिहाज से भारत ने इंग्लैंड के सामने 520 रनों का विशाल लक्ष्य रखा है। भारत के लिए दूसरी पारी में कप्तान विराट कोहली ने सबसे ज्यादा 103 रन बनाए जिसके लिए उन्होंने 197 गेंदें खेलीं और 10 चौके लगाए। कोहली के अलावा चेतेश्वर पुजारा ने 208 गेंदों में नौ चौकों की मदद से 72 रन बनाए जबकि हार्दिक पांड्या 52 गेंदों में सात चौके और एक छक्का मार 52 रनों पर नाबाद रहे। इंग्लैंड के लिए आदिल राशिद ने तीन विकेट लिए। बेन स्टोक्स को दो सफलताएं मिलीं जबकि जेम्स एंडरसन और क्रिस वोक्स के हिस्से एक-एक विकेट आया। इंग्लैण्ड ने दूसरी पारी में 4 ओवर में 14 रन बना लिए हैं।


भारत ने दिन की शुरुआत दो विकेट के नुकसान पर 124 रनों के साथ की थी। दूसरे दिन के नाबाद बल्लेबाज कोहली और चेतेश्वर पुजारा (72) दिन के तीसरे दिन के पहले सत्र में भारत को कोई भी झटका नहीं लगने दिया। इस सत्र में दोनों बल्लेबाजों ने अपने-अपने अर्धशतक पूरे किए। दूसरे सत्र में पुजारा ज्यादा देर विकेट पर टिक नहीं पाए। स्टोक्स की एक अतिरिक्त उछाल वाली गेंद उनके बल्ले का बाहरी किनारा लेकर स्लिप पर खड़े एलिस्टर कुक के हाथों में गई।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Third Test third day game between india and england
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: third test, third day game, india and england, india, england, india vs england, virat kohli, ajinkya rahane, cheteshwar pujara, rishabh pant, hardik pandya, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved