• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

जॉन हेस्टिंग्स ने इन्हें कंगारू टीम में शामिल किए जाने पर उठाए सवाल

चटगांव। यहां के जहूर अहमद स्टेडियम में मेजबान बांग्लादेश और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का दूसरा व अंतिम टेस्ट खेला जा रहा है। दाएं हाथ के कंगारू तेज गेंदबाज जॉन हेस्टिंग्स ने बाएं हाथ के स्पिनर स्टीव ओ कीफ को इस टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल किए जाने पर सवाल उठाए हैं।

उन्होंने कहा कि न्यू साउथ वेल्स ने उन्हें बुरे व्यवहार के कारण निलंबित कर दिया था, लेकिन इसके बाद भी उन्हें राष्ट्रीय टीम में जगह मिली। ऑस्ट्रेलिया की चयन समिति ने चोटिल खिलाड़ी जोश हेजलवुड के स्थान पर तेज गेंदबाज जॉन हॉलैंड की जगह ओ कीफ को बांग्लादेश भेजा। हॉलैंड, दौरे से पहले डरविन में लगाए गए शिविर में शामिल थे।

हेस्टिंग्स ने आरएसएन रेडियो से कहा, मुझे डची (जॉन हॉलैंड) के लिए बुरा लग रहा है। उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि हॉलैंड ने बीते कुछ सालों में जैसा प्रदर्शन किया है, उससे अधिक कुछ करने की जरूरत है। सच में नहीं पता कि चयनकर्ता, अगर कुछ कहते होंगे तो उनसे क्या कहते होंगे? यह (हॉलैंड का टीम में न होना) अविश्वसनीय है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-John Hastings rise question about selection of Steve O Keefe in australian team for second test
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: john hastings, rise question, selection, steve o keefe, australian team, second test, kangaroo team, australia vs bangladesh, john holland, hastings keefe, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved