• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पांचवां टेस्ट : कीटन जेनिंग्स को एक और मौका, इन दो की वापसी

लंदन। इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ पांच मैच की टेस्ट सीरीज में 3-1 से अजेय बढ़त बना ली है। पांचवां व अंतिम टेस्ट शुक्रवार (7 सितंबर) से ओवल में खेला जाएगा। इंग्लैंड ने इस टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय टीम घोषित कर दी है। इसमें बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज कीटन जेनिंग्स को खराब फॉर्म में होने के बावजूद एक बार फिर मौका दिया गया है।

यह एक और लेफ्ट हैंडर ओपनर एलेस्टर कुक के करिअर का अंतिम टेस्ट होगा। जेनिंग्स ने पाकिस्तान के खिलाफ जून में टीम में लौटने के बाद से अभी तक आठ पारियों में 19.87 के औसत से सिर्फ 159 रन जुटाए हैं। सीरीज में कोई भी ओपनर 50 रन का स्कोर पार नहीं कर पाया है।

जेनिंग्स के स्थान पर सरे के रोरी बन्र्स को चुना जा सकता था, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। हालांकि सरे के ही ओली पोप को फिर से चुना गया है। पोप को चौथे टेस्ट के लिए बाहर कर दिया गया था। पोप तीसरे टेस्ट में 10 और 16 रन की पारियां ही खेल पाए थे। उन्होंने लॉड्र्स में अपने डेब्यू टेस्ट में 28 रन की पारी खेली थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-5th Test : Keaton Jennings retained, Chris Woakes and Ollie Pope returns in england team
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: 5th test, keaton jennings, chris woakes, ollie pope, england team, india vs england, oval, alastair cook, joe root, virat kohli, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved