• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

नोट बदली: RBI के 4अधिकारी निशाने पर

बेंगलुरु।आपने सुना होगा कि नोटबंदी के बाद कई बैंककर्मियों ने लालच में आकर पुराने धन को बैंकों में जमा कराया और उसके बदले में नए नोटों की गड्डियां उन्हें थमा दी। एक बार फिर कर्नाटक के एक वरिष्ठ मंत्री के पुराने नोटों को ठिकाने लगाने में आरबीआई के 4 कर्मचारियों पर आरोप लग रहा है। इन कर्मचारियों में एक मैनेजर भी शामिल है।

एक अंग्रेजी अखबार की खबर के मुताबिक सीबीआई सूत्रों ने बताया जब से हमें इस बारे में जानकारी मिली है तभी से हम शिकायत की जांच कर रहे हैं। यदि यह सही पाई जाती है तो हम उन पर कार्रवाई करेंगे।

सोशल मीडिया में चल रही एक ऑनलाइन पीटीशन में पीएम नरेंद्र मोदी से आग्रह किया गया है कि इसकी सीबीआई से जांच होनी चाहिए। इस पीटीशन में साफ दर्ज है कि एक वरिष्ठ आरबीआई अधिकारी पर रिजर्व बैंक के जूनियर अधिकारियों की मदद से मंत्री का काला धन सफेद किया गया।



[@ नोटबंदी से भक्ति पर भी पड़ा असर, कैशलेस हो रहे मंदिर]

यह भी पढ़े

Web Title-cbi investgation about 4 rbi employee help of a karnataka minister in note exchange
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: 4 rbi employee, reserve bank, help of, karnataka minister, note exchange, demonstration, cbi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bengaluru news, bengaluru news in hindi, real time bengaluru city news, bengaluru news khas khabar, bengaluru news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved