• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

युवक से एक किलो 710 ग्राम चरस बरामद

1 Kg 710 grams of hashish seized a young man - Una News in Hindi

ऊना(ममता भनोट)। जिला पुलिस द्वारा नशा के खिलाफ चलाए गए अभियान में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने अजनौली में एक व्यक्ति से एक किलो 710 ग्राम चरस बरामद की है। पुलिस ने व्यक्ति के खिलाफ माद्रक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है। युवक को अदालत में पेश किया जाएगा। जानकारी के मुताबिक रविवार सुबह ऊना पुलिस की एसआईयू टीम ने अप्पर कोटला कलां लिंक मार्ग डंगोली में नाकाबंदी की हुई थी। इसी दौरान अजनौली की ओर से एक व्यक्ति पैदल आ रहा था।
व्यक्ति ने पुलिस टीम द्वारा की हुई नाकेबंदी को देखकर वापिस पीछे की ओर भागने लगा। व्यक्ति को भागता देख पुलिस जवानों ने कुछ दूरी पर व्यक्ति को काबू कर लिया और पीठू बैग को चैक किया। बैग से पुलिस को एक किलो 710 ग्राम चरस बरामद हुई। पूछताछ करने पर युवक की पहचान निशान चंदनिवासी कुंगड़ डाकखाना शिलवधाण तहसील पधर जिला मंडी के रूप में हुई। पुलिस ने निशान चंद के खिलाफ मादक पदार्थ द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अधीक्षक अनुपम शर्मा ने बताया कि पुलिस युवक के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला पंजीकृत कर लिया है। नशे की खेप कहां से आई और कहां ले जाया जा रहा था, इसको लेकर पुलिस गहनता से पूछताछ करेगी।

[ श्याम मसाले ने कराई घर घर में मौजूदगी दर्ज]

[ Beas Tragedy : अब तक सबक नहीं सीख पाया Himachal]

[ अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-1 Kg 710 grams of hashish seized a young man
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hashish, seized, young, man, una news, himachal news, , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, una news, una news in hindi, real time una city news, real time news, una news khas khabar, una news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved