• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

भारतीय सेना के बयान से घबराया पाकिस्तान! कोर कमांडर कांफ्रेंस में जताई आपत्ति और चिंता

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के सैन्य नेतृत्व ने भारतीय सेना के हाल के बयान पर आपत्ति और गहरी चिंता जताई है। पाकिस्तानी मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट में बताया गया है कि सैन्य मुख्यालय में सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा की अध्यक्षता में 228वीं कोर कमांडर कांफ्रेंस हुई। इसमें भू-रणनीतिक, क्षेत्रीय व राष्ट्रीय सुरक्षा स्थिति पर विचार किया गया।

साथ ही आंतरिक सुरक्षा, सीमा, नियंत्रण रेखा व कश्मीर के हालात पर भी चर्चा की गई। सैन्य कमांडरों ने ईरान व अमेरिका के बीच तनाव के बाद मध्यपूर्व के अधिक गंभीर हुए हालात पर भी विचार-विमर्श किया।

पाकिस्तानी सेना की मीडिया शाखा आईएसपीआर द्वारा जारी बयान के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया है कि कांफ्रेंस में भारतीय सैन्य नेतृत्व द्वारा पाकिस्तान के खिलाफ दिए गए आक्रामक बयानों पर गहरी चिंता जताई गई और कहा गया कि यह बयान गैर जिम्मेदाराना और क्षेत्र की शांति व स्थिरता के लिए खतरा हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Corps Commanders Conference : Pakistan Army warns India from provocative behaviour
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: corps commanders conference, pakistan army, india, provocative behaviour, general qamar javed bajwa, india pakistan, pok, army chief general manoj mukund naravane, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved