• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कश्मीर:CPM का सेनाप्रमुख बिपिन रावत के बहाने मोदी सरकार पर निशाना

नई दिल्ली। माकपा ने सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत पर आरोप लगाया है कि उनकी बातों में नरेंद्र मोदी सरकार की मंशा झलकती है। मोदी सरकार कश्मीर के लोगों की आवाज को कुचलना चाहती है और वैसी ही बातें सेना प्रमुख कर रहे हैं। माकपा ने कश्मीर में मानव ढाल के मुद्दे पर भी सेना प्रमुख पर निशाना साधा है। बता दें, इससे सोमवार को बंगाली स्कॉलर पार्थ चटर्जी ने सेना प्रमुख बिपिन रावत की तुलना ब्रिटिश जनरल डायर से की थी।

मंगलवार को सीपीआई(एम) के मुखपत्र पीपुल्स डेमोक्रेसी में कहा गया है कि जनरल बिपिन रावत कश्मीर में प्रदर्शनकारियों से निपटने के जो तरीके बता रहे हैं, वे उसी के उदाहरण हैं, जो गलत रास्ता मोदी सरकार कश्मीर में ऎसी स्थिति से निपटने के लिए अपना रही है।

बिपिन रावत ने ये तरीके एक टीवी इंटरव्यू के दौरान बताए थे। मुखपत्र के लेख में कहा गया है, जनरल रावत ने इंटरव्यू में कहा था कि मैं चाहता हूं कि वे लोग हम पर पत्थर फेंकने की बजाय हथियारों से फायरिंग करें। इससे मुझे खुशी होगी। इसके बाद हम वह कर पाएंगे, जो हम करना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-CPM targets modi govt with attack on army chief bipin rawat over human shield incident in kashmir valley
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: cpm, modi govt, army chief, bipin rawat, human shield, kashmir valley, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved