• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जयपुर में प्रेमिका की चाह में पिता ने लाडले को छोड़ा लावारिस

Father left loveless in Jaipur in search of girlfriend - Jaipur News in Hindi

जयपुर। प्रेमिका की चाहत में डूबे एक पिता के अपने पांच वर्षीय लाडले बेटे को सुनसान जगह पर लावारिस हालत में छोडऩे का मामला सामने आया है। प्रेमिका ने अपने साथ रहने के लिए यह दबाव बनाया था। बुजुर्ग दादा की शिकायत पर दो माह से लापता बालक को सांगानेर सदर थाना पुलिस ने शुक्रवार को दस्तयाब किया है।

डीसीपी (साउथ) हरेन्द्र कुमार ने बताया कि टोडारायसिंह टोंक निवासी रामस्वरूप ने 25 फरवरी को सांगानेर सदर थाने में पांच वर्षीय पौत्र की गुमुशदर्गी दर्ज कराई। रिपोर्ट में बताया कि करीब दो माह पूर्व उसका बेटा मुकेश व साथी महिला मित्र उसके पांच वर्षीय पौत्र को गांव से लेकर जयपुर आए थे। मेरे जयपुर आने पर पता चला कि मेरा पौत्र उनके पास नहीं है। पूछने पर कोई जबाव नहीं दे रहे है, संदेह है कि पौत्र को दास प्रवृति के लिए बेच दिया या कोई अप्रिय घटनाकारित कर दी है।

पिता-प्रेमिका को पकड़ा, पूछताछ में उड़े होश - मुहाना इलाके में कीरों की ढाणी में रहने वाले पिता मुकेश को पुलिस ने पकडक़र पूछताछ की। पुलिस को गुमराह करने पर सख्ती से पूछताछ करने पर बताया कि जोशीवाली ढाणी गांव लाखना में रहने वाली उसकी प्रेमिका उसके पास से पांच वर्षीय बेटे को अपने साथ लेकर गई थी।

महिला मित्र तक पहुंची पुलिस ने पूछताछ शुरू की। पूछताछ में महिला मित्र भी पुलिस को गुमराह कर विभिन्न-विभिन्न स्थानों का नाम-पता बताती रही। सख्ती से पूछताछ में पांच वर्षीय बालक को 200 फीट बाईपास के आस-पास लावारिस हालत में छोडऩा बताया। जिसे सुनकर पुलिस के एक बार को होश उड़ गए।

थड़ी-ठेलों वालों ने की मदद - 200 फीट बाईपास के आस-पास पांच वर्षीय बालक की तलाश में जुटी पुलिस को काफी प्रयास बाद भी सुराग नहीं लगा। वहां थड़ी-ठेलों वालों से पांच वर्षीय बालक के बारे में पूछा गया, जिन्होंने बताया कि करीब 2 माह पूर्व एक बालक लावारिस हालत में मिला था। जिसे श्याम नगर थाना पुलिस के सुपुर्द किया गया था।

सांगानेर सदर थाने की टीम ने श्याम नगर पुलिस से संपर्क साधा। 29 दिसम्बर को लावारिस हालत में मिला बालक अपना नाम-पता बताने में भी असमर्थ था, जिसे चाईल्ड हेल्प लाईन अपना घर मानसरोवर के सुपुर्द किया गया था। पुलिस टीम ने तुरंत राजकीय शिशु गृह में संपर्क किया, जहां लापता बालक सकुशल मिला। जिसे उसके दादा के सुपुर्द किया गया।

प्रेमिका संग पिता ने रची साजिश - एसआई आशुतोष ने बताया कि पूछताछ में आरोपित मुकेश खटीक ने बताया कि 12 वर्ष पूर्व उसकी शादी हुई थी। उसके तीन बच्चे है, जिसमें 2 बेटियां व एक बेटा है। जोशीवाला ढाणी लाखना में परिवार सहित रहने के दौरान उसकी पत्नी से मतभेद हो गए। पत्नी के छोडक़र जाने के बाद वह बच्चों को अपने गांव में पिता के पास छोड़ आया।

जिसके बाद कीरो की ढाणी में अपने मौसा के घर रहने लगा। उस समय उसकी दोस्त एक लडक़ी से हो गई। महिला मित्र के साथ वह भागकर अपने गांव चला गया। प्रेमिका ने कहा कि अगर मेरे साथ रहना है तो आपके पूर्व बेटे को घर से हटाना होगा। जिसके दबाव के कारण दोनों ने मिलकर साजिश रची और पांच वर्षीय बेटे को अपने साथ जयपुर ले आए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Father left loveless in Jaipur in search of girlfriend
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: father, left loveless, jaipur, search, girlfriend, crime news in hindi, crime news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved