• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पार्थ समथान ने उनकी चॉकलेट बॉय इमेज को तोड़ने के लिए एकता कपूर को दिया धन्यवाद

Parth samthaan on why main hero boll Raha hu role is an adventure - Television News in Hindi

मुंबई। अभिनेता पार्थ समथान आगामी सीरीज 'मैं हीरो बोल रहा हूं' में एक तूफानी किरदार में नजर आएंगे। उन्हें टेलीविजन के कई वर्षों के दौरान अपनी चॉकलेट बॉय की छवि को बदलने की खुशी भी है। अभिनेता कैसी ये यारियां और कसौटी जिंदगी की जैसे सीरियल में अपनी भूमिकाओं के लिए एक जाना माना चेहरा बन चुके हैं। उनकी स्वच्छ छवि के कारण उनके प्रशंसकों में बड़ी वृद्धि हुई है। हालांकि, एकता कपूर के अगले प्रोडक्शन मैं हीरो बोल रहा हूं में वह हाई ऑक्टेन एक्शन करते हुए दिखाई देंगे।

पार्थ ने कहा, बस कुछ चाहना ही काफी नहीं है। वह इच्छा, जब आप कुछ हासिल करना चाहते हैं, साथ ही कड़ी मेहनत करने की इच्छा रखते हैं, यही वह चीज है, जो इंसान को महान बनाती है। मैं सही मायने में एकता (कपूर) मैम के लिए आभारी हूं कि उन्होंने मुझे आगे बढ़ाया और मेरे लिए बनी चॉकलेट बॉय की छवि को तोड़ा। उसने मुझे लगातार याद दिलाया कि एक अभिनेता के लिए यह कितना महत्वपूर्ण है कि उसे एक ही चीज में बंद होकर नहीं रहना चाहिए। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Parth samthaan on why main hero boll Raha hu role is an adventure
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: parth samthaan, ekta kapoor, main hero boll raha hu, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved