• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अजित की फिल्म एके62 में देरी, एके 63 के निर्देशक होंगे विष्णुवर्धन

Ajiths film AK 62 delayed, Vishnuvardhan to direct AK 63 - Bollywood News in Hindi

अजित कुमार की 2023 की शुरुआत पोंगल रिलीज, थुनिवु के साथ अच्छी रही, जो एक बड़ी हिट साबित हुई। हालांकि, एके 62 की योजनाओं में बदलाव ने प्रशंसकों और फिल्म उद्योग को झटका दिया। इस फिल्म के बारे में कहा जा रहा है कि विग्नेश शिवन को इस प्रोजेक्ट से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है और अब इस फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी मगिज्न थिरुमनी को सौंप दी गई है। विग्नेश शिवन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एके 62 प्रोजेक्ट को हटा दिया है, जो यह दर्शाता है कि वह अब इस प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं है।


एके 62 की घोषणा में देरी क्यों?
25 जनवरी से इस बात को लेकर काफी अटकलें लगाई जा रही हैं कि लायका प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित एके 62 का निदेशक कौन होगा। फिल्म उद्योग में यह कहानी चल रही है कि विग्नेश शिवन द्वारा दी गई एके 62 की पटकथा से अजित कुमार खुश नहीं थे और परिवर्तनों के अनुरोध के बावजूद, स्क्रिप्ट पर दोबारा काम नहीं किया गया। जाहिर तौर पर अजित ने लाइका के प्रमुख, सुबास्करन के साथ लंदन में एक बैठक की और एक नए निदेशक के लिए कहा।

अजित कुमार कथित तौर पर एके 62 के लिए जिस निर्देशक को चाहते थे, वह विष्णुवर्धन थे। लेकिन विष्णुवर्धन के अन्य प्रोजेक्ट्स में व्यस्त होने के कारण निर्देशक मागीज थिरुमेनी, जिनके पास एक अच्छी पटकथा थी, को शामिल किया गया था।

लाइका ने इन सभी परिवर्तनों के बाद इस परियोजना पर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है, इसलिए सोशल मीडिया पर प्रशंसक एके 62 के अपडेट के लिए जोर-शोर से जुटे हुए हैं। फिल्म उद्योग के अंदरूनी सूत्रों का कहना है कि परियोजना की घोषणा करने में उन्हें कुछ सप्ताह - शायद - लगेंगे, क्योंकि सब कुछ बदल गया है और अजित ने भी स्पष्ट रूप से मागीज को थुनिवु की तुलना में एक बड़ी एक्शन फिल्म बनाने के लिए कहा है। बताया जा रहा है कि मागीज अभी लंदन में हैं और स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं।

अब जबकि एके 62 में एक नया निर्देशक है, जिसके चलते संगीतकार के साथ-साथ अन्य तकनीशियनों में भी परिवर्तन किया जाएगा। इसके साथ ही फिल्म की पूरी कास्ट बदली जाएगी। एक बार इन सभी लोगों के प्रोजेक्ट पर सहमति मिलने के बाद लाइका द्वारा घोषणा की जाएगी।

विष्णुवर्धन के साथ एके 63?
इंडस्ट्री में दूसरी बड़ी खबर यह है कि एके 63 के निर्देशक विष्णुवर्धन के होने की संभावना है। जब अजित निर्देशक में बदलाव चाहते थे, लाइका ने स्पष्ट रूप से विष्णुवर्धन को फोन किया, जिन्होंने उन्हें बताया कि वह इस साल धर्मा प्रोडक्शंस के लिए एक हिंदी फिल्म पर काम कर रहे हैं और उनके पास तारीखें नहीं हैं।

अजित और विष्णुवर्धन ने अपनी दो फिल्मों, बिल्ला और अरामबम के बाद बहुत अच्छा तालमेल साझा किया। इस जोड़ी के बहुत पहले एक साथ वापस आने की उम्मीद थी, लेकिन चूंकि अजित ने बोनी कपूर के साथ तीन फिल्मों का करार किया था और विष्णुवर्धन ने कई फिल्मों के लिए धर्मा प्रोडक्शंस के साथ हस्ताक्षर किए थे, इसलिए दोनों एक साथ काम नहीं कर सके।

अभी, अजित और उनका परिवार पुर्तगाल में छुट्टियां मना रहे हैं, लेकिन कहा जाता है कि वह जल्द से जल्द एके 62 शुरू करना चाहते हैं। संभावना है कि फिल्म मार्च के अंत या अप्रैल के पहले सप्ताह में शुरू होगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ajiths film AK 62 delayed, Vishnuvardhan to direct AK 63
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ajiths film ak 62 delayed, vishnuvardhan to direct ak 63, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved