• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मुश्ताक अली ट्रॉफी : राहुल का अर्धशतक, महाराष्ट्र ने बंगाल को हराया

इंदौर। कप्तान राहुल त्रिपाठी (नाबाद 60) के अर्धशतक की मदद से महाराष्ट्र ने यहां खेले गए सैयद मुश्ताक अली टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट के सुपर लीग के ग्रुप-ए मैच में शनिवार को बंगाल को सात विकेट से हरा दिया। बंगाल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 138 रनों का स्कोर खड़ा किया, जिसे महाराष्ट्र ने 17.1 ओवर में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया।

त्रिपाठी ने 46 गेंदो पर नौ चौके लगाए। उनके अलावा रोहित मोटवानी ने 36 और रुतुराज गायकवाड ने 20 रन बनाए। निखिल नायक ने नाबाद 18 रन बनाए। बंगाल की ओर से आकाश दीप ने दो और शाहबाज अहमद ने एक विकेट लिया। इससे पहले, बंगाल ने निचले क्रम के बल्लेबाज शाहबाज अहमद के नाबाद 60 रनों की मदद से सात विकेट पर 138 रनों का स्कोर बनाया।

कप्तान मनोज तिवारी ने 44 गेंदों पर तीन चौकों और दो छक्के की मदद से 41 रन बनाए। शाहबाज ने 44 गेंदों पर पांच चौके और दो छक्के लगाए। महाराष्ट्र की ओर से डोमिनिक मुथुसामी ने तीन, सत्यजीत बाचव ने दो और डी हिमगंगेकर तथा समद फलाह ने एक-एक विकेट लिया।

झारखंड ने गुजरात को 1 रन से हराया

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mushtaq Ali Trophy : Maharashtra beat Bengal by 7 wickets
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mushtaq ali trophy, maharashtra, bengal, maharashtra vs bengal, rahul tripathi, t20 tournament, jharkhand, gujarat, ishan kishan, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved