• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मनीष पांडे ने कहा, इन दो दिग्गजों के पदचिह्नों पर चलना आसान नहीं

सेंचुरियन। मिडिल ऑर्डर में दाएं हाथ के भारतीय बल्लेबाज मनीष पांडे ने बुधवार को यहां दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैच की सीरीज के दूसरे टी20 मैच में अर्धशतक जमाया। हालांकि इसके बावजूद भारत को हार का सामना करना पड़ा। मनीष ने 48 गेंदों पर छह चौकों व तीन छक्कों की मदद से नाबाद 79 रन बनाए। काफी प्रतिभावान होने और समय-समय पर खुद को साबित करने पर भी मनीष टीम से अंदर-बाहर होते रहे हैं।

मैच के बाद मनीष ने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो मौके के लिए इंतजार थोड़ा मुश्किल होता है और यह आपके दिमाग में घर कर जाता है। खासकर इस दौरे में मैंने इसे काफी महसूस किया, लेकिन यही क्रिकेट है। आपको दिग्गज खिलाडिय़ों से युक्त भारतीय टीम में खेलने के लिए मौके का इंतजार करना होता है।

मनीष को छह मैच की वनडे सीरीज के किसी भी मुकाबले के लिए अंतिम एकादश में नहीं चुना गया था। भारत ने सीरीज 5-1 से जीती थी। मनीष के स्थान पर श्रेयस अय्यर को खिलाया गया। हालांकि उन्हें टी20 सीरीज में खेलने का मौका मिला और उन्होंने अवसर भुनाने में कोई चूक नहीं की। वे पहले मैच में 29 रन पर नाबाद रहे थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Manish Pandey takes names of suresh raina and yuvraj singh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: manish pandey, suresh raina, yuvraj singh, india vs south africa, centurion t20 match, virat kohli, ms dhoni, shreyas iyer, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved