• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कृष्णामाचारी श्रीकांत के हिसाब से RCB के साथ हैं ये समस्याएं

नई दिल्ली। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) की टीम आईपीएल की शुरुआत से ही प्रमुख खिताबी दावेदार रही है, लेकिन उसने आज तक एक भी ट्रॉफी नहीं जीती। टीम की कमान तीनों फॉर्मेट में भारतीय कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के हाथों में है। हालांकि इस दफा भी अब तक आरसीबी का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है।

उसे तीनों मैच में हार मिली है। उसे चेन्नई सुपर किंग्स, मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद ने हराया। पूर्व भारतीय कप्तान और ओपनर कृष्णामाचारी श्रीकांत का मानना है कि आरसीबी के पास सही संतुलन नहीं है। टीम पूरी तरह से कोहली और एबी डिविलियर्स पर निर्भर है। श्रीकांत ने कहा कि सफल अभियान के लिए संतुलित टीम होने के साथ किसी विशेष खिलाड़ी पर निर्भरता नहीं होनी चाहिए।

आरसीबी कई सालों से संघर्ष कर रही है और सबको दिखता है कि टीम का भार कोहली और डिविलियर्स ही उठा रहे हैं। इस स्तर पर हर खिलाड़ी से बढिय़ा प्रदर्शन की उम्मीद की जाती है। विपक्षी टीमों को भरोसा होता है कि अगर एक बार कोहली-एबी को आउट कर दिया तो आरसीबी के अवसर लगभग खत्म हो जाएंगे।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-12 : Krishnamachari Srikkanth feels these problems with RCB
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl-12, krishnamachari srikkanth, rcb, royal challengers bangalore, ipl 12, indian premier league, ipl 2019, virat kohli, moeen ali, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved