• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

‘हमें डी कॉक में विश्वास है जो इस सीरीज में टीम की कमान संभालेंगे’

धर्मशाला। क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) के नए टीम निदेशक इनोक एनक्वे ने कहा है कि भारत दौरे पर उनके पास अच्छी टीम और कप्तान दोनों हैं। भारत में दक्षिण अफ्रीका को तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है जिसका पहला मैच रविवार को यहां के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ (एचपीसीए) स्टेडियम में खेला जाएगा।

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने विश्व कप में खराब प्रदर्शन के बाद टी20 की कप्तानी फाफ डु प्लेसिस के हाथों से लेकर डी कॉक को सौंपी है। टीम निदेशक ने कहा है कि यह फैसला भविष्य को लेकर लिया गया है। वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने एनक्वे के हवाले से लिखा कि मुझे विश्वास है कि हमारे पास अच्छी टीम है और अच्छा कप्तान भी।

साथ ही यह हमारे लिए एक मौका है कि हम अपने भविष्य की टीम बना सकें। हम जानते हैं कि प्लेसिस एक कप्तान और खिलाड़ी के तौर पर कहां हैं। उन्होंने दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट के लिए अच्छी चीजें की हैं। हमें साथ ही भविष्य की तरफ देखने की जरूरत है। हमें डी कॉक में विश्वास है जो इस सीरीज में टीम की कमान संभालेंगे।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-India Tour : cricket south africa director enoch nkwe appreciates captain quinton de kock
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: india tour, cricket south africa, director enoch nkwe, captain quinton de kock, quinton de kock, wicketkeeper kock, south africa, india vs south africa, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved