• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

विशाखापट्टनम टेस्ट : भारतीय गेंदबाजों का कमाल, इंग्लैंड बैकफुट पर

विशाखापट्टनम। इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने डॉ. वाई. एस. राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन शुक्रवार को अपनी पहली पारी में स्टम्प्स तक 103 रनों पर अपने पांच विकेट गंवा दिए हैं। बेन स्टोक्स 12 और जॉनी बेयर्सटो 12 रन बनाकर नाबाद हैं। उनके बीच छठे विकेट के लिए 23 रनों की साझेदारी हो चुकी है। हालांकि, भारतीय टीम की ओर से पहली पारी में बनाए गए 455 रनों के आधार पर इंग्लैंड की टीम अभी भी 352 रन पीछे है।

इंग्लैंड को अपनी पहली पारी के तीसरे ओवर में ही कप्तान एलिएस्टर कुक (2) के आउट होने पर बड़ा झटका लगा। कुक को मोहम्मद समी ने बोल्ड आउट कर पवेलियन भेजा। इसके बाद हासिब हमीद (13) और जोए रूट (53) ने दूसरे विकेट के लिए 47 रनों की साझेदारी कर टीम का स्कोर 51 तक पहुंचाया। इसी स्कोर पर जयंत यादव ने रिद्धिमान साहा की मदद से हमीद को रन आउट कर इस साझेदारी को तोड़ा और मेहमान टीम को एक और झटका दिया।

हमीद के आउट होने के बाद रूट का साथ देने आए बेन डकेट (5) को भी मेजबान टीम के गेंदबाजों ने ज्यादा देर टिकने नहीं दिया। डकेट को रविचंद्रन अश्विन ने बोल्ड आउट किया। इंग्लैंड की सारी उम्मीदों पर उस वक्त पानी फिर गया, जब अश्विन की गेंद पर उमेश यादव ने रूट को कैच आउट कर पवेलियन भेजा। रूट ने अपनी पारी में 98 गेंदों पर छह चौके लगाकर टीम के स्कोर को 79 तक पहुंचाया।

यह भी पढ़े : ये 9 स्टार फुटबॉलर हैं इन लक्जरी कारों के दीवाने
यह भी पढ़े : जानें, सचिन ने एडम गिलक्रिस्ट को कैसे चौंकाया

यह भी पढ़े

Web Title-India vs England 2nd Test Day 2: Virat Kohli misses second double century
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: india vs england 2nd test day 2, virat kohli misses second double century, cricketer virat kohli, s-orts news in hindi, moeen ali, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved