• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

लंदन में लात-घूंसे खाने वाले पाकिस्तानी मंत्री का दावा, अक्टूबर में होगी जंग

रावलपिंडी। जम्मू एवं कश्मीर के विशेष दर्जे को समाप्त करने के भारत के फैसले से बौखलाए पाकिस्तानी शासकों की बयानबाजियों और गीदड़ भभकियों का दौर जारी है। युद्धोन्मादी बयानों की सूची में ताजा बयान पाकिस्तान के बड़बोले रेलवे मंत्री शेख रशीद अहमद का है जिन्होंने कहा है कि उन्हें ऐसा लग रहा है कि पाकिस्तान और भारत के बीच अक्टूबर-नवंबर में पूर्ण युद्ध होगा।

पाकिस्तानी मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, अहमद ने बुधवार को यहां एक कार्यक्रम में अपनी यह भविष्यवाणी की। उन्होंने कहा कि कश्मीर की आजादी के अंतिम संघर्ष का वक्त आ गया है और इस बार भारत के साथ होने वाली जंग अंतिम होगी। बता दें ये वहीं मंत्री है जो जिनपर बीते दिनों लंदन में राजनैतिक विरोधियों के हाथों घूंसा खा चुके शेख रशीद अहमद ने कहा कि हिटलर (नरेंद्र) मोदी की वजह से कश्मीर से बारूद की गंध आ रही है।

उन्होंने कहा कि कश्मीर मसले का फैसला वहां के नौजवानों के संघर्ष से होगा न कि संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद के जरिए। सुरक्षा परिषद अगर मसले का हल चाहती तो अब तक कश्मीर में जनमत संग्रह कराने के अपने प्रस्ताव पर अमल करा चुकी होती। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी की वजह से कश्मीर तबाही की कगार पर पहुंच गया है।

उनकी राह में पाकिस्तान ही एकमात्र रोड़ा है। पता नहीं, मुस्लिम राष्ट्र इस मामले में चुप क्यों हैं? हम सौभाग्यशाली हैं कि हमारे पास चीन जैसा दोस्त है। कुछ दिन पहले ही शेख रशीद अहमद ने कहा था कि अगर भारत, पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर पर हमला करेगा तो फिर भारतीय उपमहाद्वीप का नक्शा ही बदल जाएगा। यह जंग भारत-पाकिस्तान की न होकर उपमहाद्वीप की जंग में बदल जाएगी।

भारत में कश्मीर मुद्दे पर बात करने की हिम्मत नहीं : विदेश मंत्री

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Article 370 : Pakistan Railway and Foreign ministers are commenting without thinking on kashmir issue
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: article 370, pakistan, railway and foreign ministers, kashmir issue, sheikh rashid, shah mahmood qureshi, india, narendra modi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved