• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पश्चिम बंगाल : टीएमसी विधायक की हत्या, पार्टी ने BJP पर लगाया आरोप

TMC MLA Satyajit Biswas shot dead in West Bengal - Kolkata News in Hindi

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी यानी तृणमूल कांग्रेस के एक विधायक की हत्या कर दी गई है। खबरों के मुताबिक, नदिया जिले के कृष्णागंज में अज्ञात हमलावरों ने टीएमसी विधायक सत्यजीत बिश्वास की शनिवार को गोली मारकर हत्या कर दी। अज्ञात हमलावरों द्वारा अंजाम दिए जाने वाले इस हत्याकांड को टीएमसी ने राजनीतिक हत्या करार दिया है और दोषियों के खिलाफ तुरंत कार्रवाई की मांग की है।

बताया जा रहा है कि विधायक सत्यजीत बिश्वास अपने क्षेत्र में आयोजित सरस्वती पूजा समारोह में शिरकत करने पहुंचे थे। इस धार्मिक कार्यक्रम के दौरान हमलावरों ने उन्हें अपना निशाना बनाया और मौत के घाट उतार दिया। दरअसल, सरस्वती पूजा के कार्यक्रम में मंच से उतरने के बाद हमलावरों ने उन पर एक के बाद एक कई गोलियां चलाईं।

गौरतलब है कि इस हत्याकांड के लिए टीएमसी के जिला अध्यक्ष गौरीशंकर दत्त ने बीजेपी के एक स्थानीय नेता को जिम्मेदार ठहराया है, वहीं बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने टीएमसी नेता के इन आरोपों से इंकार किया है। बता दें, इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस इस मामले की तफ्तीश में जुट गई है और अज्ञात हमलावरों की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-TMC MLA Satyajit Biswas shot dead in West Bengal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: tmc mla satyajit biswas, west bengal, mamata benarjee, tmc, trinamool congress, krishnaganj, mla satyajit biswas, shot dead, bjp, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kolkata news, kolkata news in hindi, real time kolkata city news, real time news, kolkata news khas khabar, kolkata news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved