• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

यूपी में छात्रा से मारपीट का वीडियो वायरल, तीन पुलिसकर्मी निलंबित

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ में मेडिकल कॉलेज के बीए नर्सिंग के दो अलग संप्रदाय के छात्र- छात्राओं को लेकर रविवार को विश्व हिंदू परिषद द्वारा किए गए हंगामे के मामले में एक नया मोड़ आया है। हंगामे के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक विडियो के कारण अब मेरठ पुलिस आलोचना का शिकार हो रही है। वहीं, एक महिला पुलिस कॉन्सटेबल समेत तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो...

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि एक महिला पुलिसकर्मी छात्रा की पिटाई करते दिख रही है। वहीं इस विडियो में पुलिस वाले छात्रा के दोस्त को लेकर उस पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते भी दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस विडियो में पुलिसकर्मी जबरन छात्रा का चेहरा भी सार्वजनिक करते दिखे हैं। दरअसल, रविवार को मेरठ के जागृति विहार स्थित एक मकान में विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर छापेमारी की थी।

इस दौरान इस घर में मौजूद मेडिकल कॉलेज की एक छात्रा और छात्र पर संगठन के लोगों ने गलत काम करने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया था। आरोप है कि वीएचपी कार्यकर्ताओं ने यहां मौजूद छात्र की पिटाई की थी और छात्रा के साथ भी दुव्र्यहवार किया था। बताया जा रहा है कि घर में मौजूद छात्र और छात्रा अलग-अलग संप्रदाय के थे।
छात्रा को थाने लाकर की गई पूछताछ...

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Medical student abused, hit by police in viral vide : three cops suspended
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: medical student, up police, viral vide, three cops suspended, crime news, crime news in hindi, meerut news, meerut news in hindi, real time meerut city news, real time news, meerut news khas khabar, meerut news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved