• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

JLF 2018 : जेएलएफ में आ सकते हैं प्रसून जोशी : शोभा डे

JLF 2018 : Prasoon Joshi can come in JLF : Shobhaa De in Jaipur Literature Festival - Jaipur News in Hindi

जयपुर। प्रख्यात लेखिका शोभा डे का कहना है कि सीबीएफसी प्रमुख प्रसून जोशी जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल में आ सकते हैं। जेएलएफ में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि अभी तक उनके पास प्रसून जोशी के जेएलएफ में आने की खबर है। वहीं इससे पहले जेएलएफ के आयोजक संजॉय रॉय ने पत्रकारों को यह स्पष्ट किया कि प्रसून जोशी ने एक ई-मेल भेजकर जेएलएफ में आने से मना कर दिया है। वहीं लेखिका शोभा डे का कहना है कि आजकल मीडिया काफी एग्रेसिव हो गया है। इसके चलते कोई न कोई विवाद होता रहता है।

उन्होंने कहा कि देश में आजकल महिलाएं अपने अधिकारों को लेकर जागरूक हुई हैं। अत्याचारों का विरोध कर रही हैं। देश में रेप की बढ़ती वारदातों पर शोभा डे ने कहा कि पहले रेप के मामलों में सजा का प्रतिशत कम था, लेकिन अब निर्भया कांड के बाद रेप के आरोपियों की गिरफ्तारी हो रही है और सजा भी मिल रही है। वहीं उन्होंने इस बात पर चिंता जाहिर की कि अभी भी देश में महिलाओं को टारगेट किया जाता है, रही बात कौन सा शहर या राज्य महिलाओं के लिए असुरक्षित है, इस सवाल पर उन्होंने कहा कि हर शहर या राज्य में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर जागरूकता की जरूरत है। उन्होंने कहा कि देश की सरकारों को अपने बजट में महिलाओं की एजुकेशन, स्वास्थ्य पर ज्यादा फोकस करना चाहिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-JLF 2018 : Prasoon Joshi can come in JLF : Shobhaa De in Jaipur Literature Festival
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jlf 2018, cbfc president, prasoon joshi in jlf, writer shobhaa de in jaipur literature festival, writer shobhaa de injaipur, cbfc president prasoon joshi, jaipur hindi news, jaipur latest news, rajasthan hindi news, जयपुर समाचार, राजस्थान समाचार, जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल, लेखिका शोभा डे, सीबीएफसी प्रमुख प्रसून जोशी, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved