• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

महाराष्ट्र सरकार का ऐलान, पनसारे के हत्यारों की सूचना पर 10 लाख का इनाम

कोल्हापुर(महाराष्ट्र)। महाराष्ट्र सरकार ने वयोवृद्ध कम्युनिस्ट नेता और सामाजिक कार्यकर्ता गोविंद पनसारे की हत्या के मामले में वांछित दो लापता बंदूकधारियों के बारे में सूचना देने पर बुधवार को 10 लाख रुपये इनाम राशि की घोषणा की। कोल्हापुर रेंज के आईजीपी विश्वास नांगरे-पाटिल ने कहा कि विनय पवार और सारंग दिलीप अकोलकर ने 16 फरवरी, 2015 की सुबह शहर में पनसारे और उनकी पत्नी पर गोलियों की बौछार कर दी।

हमले में घायल हुए पनसारे (81) का 20 फरवरी को निधन हो गया, जबकि उमा इस हमले में बच गईं। पुलिस ने इनाम की घोषणा के अलावा दोनों के खिलाफ गैर-जमानती वारंट भी जारी किया है। दोनों हमलावर हमले के बाद से फरार हैं। नांगरे-पाटिल ने कहा कि उमा ने दोनों हमलावरों की तस्वीरें पहचान ली हैं। इसके अलावा मामले में एक अन्य प्रमुख आरोपी समीर गायकवाड़ हिरासत में हैं। वह उनसे नियमित संपर्क में था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Maharashtra govt announces, Rs 10 lakh reward for leads on Pansare killers
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: maharashtra government, announced, reward, rs 10 lakh, murder, communist leader, govind pansare, pansare killers, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved