• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जनादेश ने जातिवादी, वंशवादी और तुष्टिकरण की राजनीति को दफनाया : शाह

Amit Shah said,  Congress gets big zero in 17 states - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि आज देश के अंदर आजादी के बाद सबसे ऐतिहासिक विजय श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा को प्राप्त हुई है। ये हम सबके लिए गौरव की बात है।

इस ऐतिहासिक विजय के लिए भारतीय जनता पार्टी की ओर से सवा सौ करोड वासियों को धन्यवाद देता हूं। इसके पीछे 11 हजार करोड भाजपा कार्यकर्ताओं का हाथ है। करोड़ों कार्यकर्ताओं ने इतने लंबे चुनाव अभियान में जो परिश्रम की पराकाष्ठा की वो हमारी जीत का आधार बना।एक ओर जनता ने मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा को जिताया है।

यह बात भाजपा अध्यक्ष शाह ने दिल्ली में भाजपा कार्यालय में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि दूसरी ओर कांग्रेस को करारी हार देखनी पड़ी है। देश के 17 राज्यों में कांग्रेस को बिग जीरो मिला है।उत्तर प्रदेश के अंदर सपा-बसपा दोनों इकट्ठा हुए तो पूरे देश के मीडिया का कहना था कि उत्तर प्रदेश में क्या होगा? ये प्रचंड विजय दर्शाती है कि आने वाले दिनों में परिवारवादी पार्टियों का कोई महत्व नहीं रहने वाला है।

शाह ने मोदी को दुनिया का सबसे लोकप्रिय नेता करार दिया और लोकसभा चुनाव में पार्टी का जीत का श्रेय उन्हें दिया। शाह ने विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधा और कहा कि जनादेश ने जातिवादी, वंशवादी और तुष्टिकरण की राजनीति को दफना दिया है।


उन्होंने 'मोदी-मोदी' और 'भारत माता की जय' के नारों के बीच कहा, "मोदीजी भाजपा की भव्य जीत के महानायक हैं और स्वतंत्रता के बाद भाजपा की जीत सबसे ऐतिहासिक है। यह पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं की जीत है। यह भाजपा सरकार के 'सबका साथ सबका विकास' की नीति और निश्चित ही मोदीजी की लोकप्रियता की जीत है।"


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Amit Shah said, Congress gets big zero in 17 states
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: amit shah, congress gets big zero in 17 states, lok sabha election 2019, lok sabha poll, general election 2019, lok sabha chunav 2019, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved