• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

सामुद्रिक शास्त्र: शरीर के इन अंगों में खुजली होने का होता है खास महत्व

हम सभी ने अक्सर देखा है हमारे साथ हुई कोई प्राकृतिक घटना भविष्य की ओर इशारा करती हैं। हमारे साथ या हमारे शरीर में होने वाली घटना हमें भविष्य के बारे में बताती है। सामुद्रिक शास्त्र में शरीर के विभिन्न अंगों में होने वाले बदलाव का विश्लेषण किया जाता है। जिसमें शरीर के विभिन्न अंगों में होने वाली खुजली का भी खास महत्व माना गया है।

ऐसे में समुद्र शास्त्र के अनुसार, जब भी हमारे किसी अंग में खुजली होती है तो हम खुजली करने के साथ-साथ सोच में भी पड़ जाते है कि इससे क्या परिणाम होगा। दरअसल, शरीर में खुजली होने के भी कई संकेत है जो आज हम आपको बताने जा रहे हैं। जानिये आपके शरीर के किस अंग में खुजली होने के क्या मतलब होते हैं, आइए जानते हैं।

हाथों में खुजली होने के कारण...
कहते हैं यदि किसी व्यक्ति के दाएं हाथ की हथेली खुजली होती है तो इसका मतलब है कि उसे जल्द ही धन लाभ होने वाला है वहीं अगर बाएं हाथ में खुजली होती है तो धन का व्यय होने वाला है।

आंख के आसपास खुजली...
कहा जाता है आंख में या उसके आस-पास खुजली होना कहीं से पैसा आने का संकेत है।

सीने में खुजली...
कहते हैं अगर पुरुषों के सीने में किसी समय खुजली होती है तो उन्हें पिता की संपत्ति मिल सकती है और अगर महिलाओं के सीने पर खुजली हो तो उनकी संतान को किसी प्रकार की बीमारी हो सकती है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Samudra Shastra: Itching is important in these parts of the body
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: samudra shastra, itching on these body parts, itching these massaging thing will going to happen in future, itching good massage of your future, dharm news, astro news, astrology news in hindi, vastu tips, jeevan matra, astrology, vastu tips for home, vastu tips to getting such, astrology in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

जीवन मंत्र

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved