• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

डांस शो में क्यों इमोशनल हुए रेमो डिसूजा?

Remo DSouza breaks down as contestants showcase his legacy - Television News in Hindi

मुंबई। 'डांस प्लस सीजन 6' ने कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा को उनके प्रदर्शन के माध्यम से ट्रिब्यूट दिया। एक्ट दिखाया गया कि कैसे उन्होंने ग्राउंड जीरो से शुरूआत की थी और अपनी अनूठी नृत्य शैली के कारण फेमस हो गए। एक्ट देखकर वह रेमो डिसूजा काफी भावुक हो गए। उन्होंने कहा कि मैं आज जो कुछ भी हूं, यहां खड़े हर एक व्यक्ति के कारण हूं। मैं इस प्रदर्शन के बाद स्पीच लैस हो गया हूं। यह एक्ट मुझे मेरे सुनहरे दिनों, मेरे संघर्ष के दिनों में वापस ले गया। मेरा पूरा जीवन मेरी आंखों के सामने दोहरा दिया गया। इसने मुझे भावुक कर दिया है। मेरे पास इस शानदार प्रदर्शन की तारीफ करने के लिए शब्द नहीं हैं।

इस एपिसोड में निर्देशक-कोरियोग्राफर फराह खान, लोकप्रिय टेलीविजन शो 'गुम है किसी के प्यार में' के कलाकारों नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा के साथ सेमीफाइनल के लिए शो में शामिल हुईं है। उन्होंने प्रतियोगियों का उत्साह बढ़ाया।

एक्ट देखकर फराह भी भावुक हो गईं और उन्होंने कहा कि मैं आभारी हूं कि मैं यहां आई और इसे देखा। यह देखना आश्चर्यजनक है कि कैसे रेमो ने एक लंबा सफर तय किया है और लाखों लोगों को प्रेरित किया है। हर किसी के लिए एक बड़ा दिल और जीत हासिल करना संभव नहीं है। रेमो ने वास्तव में अपने आस-पास के बहुत से लोगों के जीवन को बनाया है, जो बेहद सराहनीय है और वे सलाम के पात्र हैं।

उन्होंने आगे कहा कि फिल्में और शो आते हैं और चले जाते हैं, लेकिन जिस तरह से रेमो ने अपने आसपास के लोगों का समर्थन और प्रोत्साहन किया है, उससे उनकी विरासत मजबूत हुई है। यह सबसे खूबसूरत विरासत है।

शो में रेमो डिसूजा भी 'स्ट्रीट डांसर 3डी' के पॉपुलर गाने 'मुकाबला' पर थिरकते नजर आए। इस एपिसोड में इस सीजन के शीर्ष 3 प्रतियोगियों के बीच अंतिम प्रदर्शन होगा।

'डांस प्लस सीजन 6' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित होता है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Remo DSouza breaks down as contestants showcase his legacy
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: remo dsouza, remo dsouza breaks down as contestants showcase his legacy, dance plus season 6, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved