• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नयन भट्ट: हर नया शो मेरे लिए एक एडवेंचर है

Nayan Bhatt: Every new show is an adventure for me - Television News in Hindi

मुंबई । इंडस्ट्री का हिस्सा रहीं दिग्गज अभिनेत्री नयन भट्ट का कहना है कि वह अभी भी एक नए शो से पहले घबरा जाती हैं। 'वो तो है अलबेला' का हिस्सा और भानुमती (दादी) की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री का कहना है कि काम करते रहना जरूरी है, ताकि आपके प्रशंसक आपको याद रखें।

उन्होंने कहा, "एक अभिनेता के रूप में, 53 साल बाद भी अब तक मेरे लिए हर नया शो एक एडवेंचर है। किसी भी नए शो से पहले मेरा दिल अभी भी तेजी से धड़कता है। यह 2022 का मेरा पहला शो है। हमें कोविड के कारण दो साल का अनिवार्य ब्रेक लेना पड़ा। लोगों की याददाश्त कम होती है और नजर से ओझल हो जाती है।"

अपने वर्तमान शो के बारे में बात करते हुए नयन ने कहा, "वो तो है अलबेला, शीर्षक वास्तव में अद्वितीय है। शीर्षक जानने से पहले, जब मैं राजन सर से मिली, तो उन्होंने मुझे कहानी के बारे में कुछ बताया लेकिन जब मैंने नाम सुना, तो मुझे एहसास हुआ यह एक बहुत ही आकर्षक नाम है!"

"एक अभिनेता चाहता है कि दर्शक उसका शो देखें और अगर नाम आकर्षक है, तो यह दर्शकों को उत्सुक करता है। मेरा किरदार जानता है कि घर में मर्द नहीं हैं और बहू पढ़ी-लिखी है, लेकिन हालात से डरती है। इसलिए बच्चों की खातिर मेरा किरदार मजबूत होना चाहिए। मैं उनके साथ ऐसा नहीं कर सकता। इसलिए दादी सब कुछ संभाल रही हैं, बच्चों के साथ मुस्कुरा रही हैं, घर पर मदद कर रही हैं और वह बाहरी दुनिया में उनका समर्थन करती हैं जैसे कि कुआं।"

उनसे पूछा गया कि क्या वह किसी भी तरह से अपने किरदार के साथ जुड़ती है, इस पर वह कहती है, "मैं इस किरदार की ओर आकर्षित हुई क्योंकि, इस किरदार की तरह, मैं भी स्व-निर्मित हूं। यहां तक कि शो में, हम महिलाओं का भी अपना मसालों का कारोबार है और हम किसी पर निर्भर नहीं हैं।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Nayan Bhatt: Every new show is an adventure for me
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: nayan bhatt, every new show is an adventure for me, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved